Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Nothing Phone (2a) Plus के प्रोसेसर और रैम से उठा पर्दा, 31 जुलाई को भारत में होगा लॉन्च

Nothing Phone (2a) Plus के प्रोसेसर और रैम से उठा पर्दा, 31 जुलाई को भारत में होगा लॉन्च

Nothing Phone (2a) Plus की लॉन्च डेट कंपनी ने कंफर्म कर दी है। नथिंग का यह मिड बजट फोन 31 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा। फोन के प्रोसेसर से लेकर रैम तक की डिटेल्स ऑफिशियल हो गई है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: July 26, 2024 11:56 IST
Nothing Phone (2a)- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Nothing Phone (2a)

Nothing Phone (2a) Plus को इस महीने की आखिर में 31 जुलाई को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर फोन को लिस्ट किया है। साथ ही, इसके लिए एक डेडिकेटेड माइक्रो पेज भी बनाया गया है। नथिंग का यह बजट फोन साल की शुरुआत में आए Phone (2a) का अपग्रेड मॉडल होगा। फोन को लुक और डिजाइन इसके स्टैंडर्ड मॉडल की तरह ही होगा। हालांकि, इसके हार्डवेयर फीचर में आपको कई तरह के अपग्रेड देखने को मिल सकते हैं। कंपनी ने इसके प्रोसेसर और रैम से आधिकारिक तौर पर पर्दा उठा दिया है।

Nothong Phone (2a) को कंपनी ने MediaTek Dimensity 7200 Pro प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया था। वहीं, इसका Plus मॉडल MediaTek Dimensity 7350 Pro प्रोसेसर के साथ आएगा। मीडियाटेक का यह प्रोसेसर प्रो ग्रेड का है और 3GHz तक की क्लॉक स्पीड को टच करता है। इसके अलावा यह Dimensity 7200 Pro के मुकाबले 30 प्रतिशत तेज है। इस फोन में आपको 12GB RAM का भी सपोर्ट मिलेगा, जिसे 8GB वर्चुअली एक्सपेंड करके 20GB तक किया जा सकता है।

Phone (2a) Plus के फीचर्स (संभावित)

Phone (2a) Plus के अन्य फीचर्स Phone (2a) की तरह ही हो सकते हैं। नथिंग का यह फोन 6.7 इंच के फ्लेक्सिबल AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जो 1300 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करेगा। फोन का डिस्प्ले 120Hz हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है। यही नहीं, इसके प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass 5 का सपोर्ट दिया गया है।

नथिंग के इस मिड बजट फोन में Android 14 पर बेस्ड Nothing OS 2.6 मिल सकता है। फोन 5,000mAh की दमदार बैटरी और 45W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट कर सकता है। नथिंग का यह फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। फोन में 50MP के दो रियर कैमरे दिए जाएंगे। इसका मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन फीचर को सपोर्ट करेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें - POCO ने कर ली तैयारी, Realme को टक्कर देने के लिए 1 अगस्त को लॉन्च करेगा धांसू 5G फोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement