Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Nothing Phone 2a Plus कैमरा डिटेल्स हुए कंफर्म, 50MP का मिलेगा सेल्फी कैमरा

Nothing Phone 2a Plus कैमरा डिटेल्स हुए कंफर्म, 50MP का मिलेगा सेल्फी कैमरा

पॉपुलर स्मार्टफोन मेकर कंपनी नथिंग भारतीय मार्केट में अपना एक नया स्मार्टफोन Nothing Phone 2a Plus लॉन्च करने जा रहा है। यह स्मार्टफोन बाजार में 31 जुलाई को दस्तक देगा। लॉन्च से पहले इस फोन के कई सारे फीचर्स का खुलासा हो गया है। अब इस धांसू फोन के कैमरा डिटेल्स भी लीक हो गई हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 30, 2024 17:39 IST
Nothing Phone 2a Plus, nothing phone 2a plus price, nothing phone 2a plus india, nothing phone 2a pl- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नथिंग लॉन्च करने जा रहा है अपना नया स्मार्टफोन।

ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाले स्मार्टफोन से पहचानी जाने वाली दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी नथिंग ने अब तक मार्केट में 3 स्मार्टफोन पेश किए हैं। नथिंग अब अपने फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन Nothing Phone 2a Plus को लॉन्च करने जा रहा है। यह स्मार्टफोन 31 जुलाई 2024 को मार्केट में दस्तक देगा। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के कई सारे लीक्स सामने आ चुकी हैं। अब इस स्मार्टफोन की कैमरा डिटेल्स का भी खुलासा हो चुका है। 

अगर आप नथिंग के स्मार्टफोन्स पसंद करते हैं तो आपको  Nothing Phone 2a Plus भी पसंद आने वाला है। इस प्रीवियस स्मार्टफोन की ही तरह यह अपकमिंग फोन भी ट्रांसपेंरेंट डिजाइन के साथ ही दस्तक देगा। 

मार्केट में उतारने से  पहले ही नथिंग ने इस फोन में मिलने वाले चिपसेट, डिजाइन  और कैमरा फीचर्स का खुलासा कर दिया है। कंपनी के मुताबिक अपकमिंग फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 7350 प्रोसेसर के साथ आएगा। इस प्रोसेसर के साथ आप डेली रूटीन वर्क के साथ साथ मल्टी टास्किंग और गेमिंग जैसे टास्क भी आसानी से कर सकेंगे। 

Nothing Phone 2a Plus में कैमरा 

अगर आप स्मार्टफोन से फोटोग्राफी करने का शौक रखते हैं तो आपको Nothing Phone 2a Plus काफी पसंद आने वाला है। इस स्मार्टफोन के रियर में Nothing Phone 2a की ही तरह डुअल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। इसमें आपको 50+50 मेगापिक्सल के दो कैमरा सेंसर मिलेगें। इस स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा कई सारे ब्रैंड को पटखनी देने वाला है। Nothing Phone 2a Plus में कंपनी 50MP का सेल्फी कैमरा दिया है। 

12GB तक की होगी रैम

नथिंग Nothing Phone 2a Plus को भारत में 25 हजार रुपये से लेकर 30 हजार रुपये के बजट में पेश कर सकता है। इसमें आपको कई सारे दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। लीक्स की मानें तो इस स्मार्टफोन में 12GB तक की  रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिल सकती है।  इसमें 6.7 इंच की OLED डिस्प्ले मिल सकती है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी और 50W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- फोन चुराकर स्विच ऑफ नहीं कर पाएगा चोर, आज ही ऑन कर लें ये सीक्रेट सेटिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement