Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

Instagram Reel बनाना है तो तुरंत खरीद लें ये धांसू फोन, हजारों रुपये कम हो गई इसकी कीमत

अगर आप सोशल मीडिया में वीडियो कंटेंट क्रिएटर हैं और एक नया स्मार्टफोन लेना है तो आपके लिए अच्छी खबर है। इस समय फ्लिपकार्ट में Nothing Phone 2 पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। आप इस फोन की खरीदारी पर इस समय सीधे-सीधे 14 हजार रुपये की बचत कर सकते है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 12, 2024 16:05 IST
nothing Phone 2, Nothing Phone 2 Price cut, nothing Phone discount Offer, Nothing Phone Sale Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नथिंग फोन 2 को इस समय सबसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

सोशल मीडिया में वीडियो कंटेंट जरिए नाम कमाने के लिए अच्छी क्वालिटी का वीडियो बनाना बेहद जरूरी होता है। अगर आप इंस्टाग्राम में रील्स वीडियो बनाते हैं और इसके लिए एक कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए शानदार ऑफर है। इस समय आप नथिंग के पॉपुलर स्मार्टफोन Nothing Phone 2 को बेहद इफेक्टिव प्राइस रेंज में खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि नथिंग स्मार्टफोन इंडस्ट्री की पहली ऐसी कंपनी है जिसने स्ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ बाजार में फोन लॉन्च किए थे। नथिंग की तरफ से 2023 जुलाई में Nothing Phone 2 को लॉन्च किया गया था। कंपनी का यह दूसरा स्मार्टफोन था। लॉन्च होने के बाद फैंस ने इसे खूब पसंद किया। 

अगर आप भी इंस्टाग्राम, यूट्यूब या फिर दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए वीडियो बनाते हैं तो आप अच्छे कैमरा क्वालिटी के लिए Nothing Phone 2 की तरफ जा सकते हैं। फ्लिपकार्ट की नई सेल में आप इस फोन को लॉन्च प्राइस से बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। इसके प्राइमरी कैमरे में कंपनी ने OIS का फंक्शन भी दिया है। आइए आपको इस फोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Nothing Phone 2 पर बड़ा डिस्काउंट

Nothing Phone 2 ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट में 54,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। अभी इस फोन पर कंपनी ग्राहकों को 25% की छूट दे रही है। इस डील के बाद आप इस फोन को सिर्फ 40,999 रुपये की कीमत पर घर ले जा सकते हैं। इस तरह आप सेल ऑफर में सीधे 14 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं। 

Nothing Phone 2 पर बैंक ऑफर

फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के जरिए आप अपने बचत भी कर सकते हैं। Nothing Phone 2 को अगर आप Flipkart Axis Bank Card से खरीदते हैं तो इसमें आपको 5% का कैशबैक भी मिलेगा। अगर आप ICICI बैंक के कार्ड से खरीदते हैं तो आप 2000 रुपये की और बचत कर पाएंगे। 

Nothing Phone 2 पर हैवी एक्सचेंज ऑफर

Nothing Phone 2 में कंपनी ने दमदार फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। इस फोन पर आप डेली रूटीन काम के साथ साथ गेमिंग जैसे हैवी टास्क भी बेहद आसानी से कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन की अगर अभी खरीदारी करते हैं तो आपको तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा। कंपनी ग्राहकों को इस फोन पर अभी 36000 रुपये तका एक्सचेंज ऑफर दे रही है। हालांकि आपको कितनी एक्सचेंज वैल्यू मिलेगी यह आपके पुराने फोन के मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करेगा। 

यह भी पढ़ें- स्मार्टफोन में होगा 320MP का कैमरा और 4.7Gbps की धमाकेदार स्पीड, इस प्रोसेसर से DSLR भी रह जाएंगे पीछे!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement