Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Nothing Phone 2 के बैक पैनल का लुक आया सामने, नए डिजाइन में 11 जुलाई को होगा लॉन्च

Nothing Phone 2 के बैक पैनल का लुक आया सामने, नए डिजाइन में 11 जुलाई को होगा लॉन्च

नथिंग की तरफ से नथिंग फोन 2 के बैक पैनल को शो-केस कर दिया गया है। फैंस काफी दिनों से Nothing Phone 2 बैक पैनल डिजाइन का इंतजार कर रहे थे। रियर पैनल के टीजर ने लोगों की धड़कने बढ़ा दी है। Nothing Phone 1 की ही तरह इस बार भी Nothing Phone 2 के रियर में एलईडी लाइटिंग दी जाएगी।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 01, 2023 11:16 IST
nothing phone 2, nothing phone 2 design, nothing phone 2 price, nothing phone 2 specifications- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो Nothing Phone 2 भारत में 11 जुलाई को लॉन्च होने जा रहा है।

नथिंग के फैंस एक्साइटमेंट के साथ Nothing Phone 2 का इंतजार कर रहे हैं। Nothing Phone 2 भारत में 11 जुलाई को लॉन्च होने जा रहा है। लॉन्च से पहले ही यह स्मार्टफोन सुर्खियों में छाया हुआ है। फैंस इसके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी हासिल करने में लगे हुए हैं। लॉन्च इवेंट से पहले ही नथिंग फोन के स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं। Nothing Phone 2 की डिजाइन को लेकर सबसे ज्यादा उत्सुकता बनी हुई है। लॉन्च से पहले इसकी डिजाइन की एक झलक सामने आ चुकी है। इस बार का Nothing Phone का पहले के फोन से काफी अलग होने वाला है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया में Nothing Phone 2 को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। कंपनी के सीईओ कार्ल पेई ने हाल ही में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपकमिंग फोन की स्क्रीन को टीज किया था लेकिन अब इस फोन के रियर पैनल का डिजाइन भी सामने आ चुका है। 

नथिंग की तरफ से नथिंग फोन 2 के बैक पैनल को शो-केस कर दिया गया है। फैंस काफी दिनों से Nothing Phone 2 बैक पैनल डिजाइन का इंतजार कर रहे थे। रियर पैनल के टीजर ने लोगों की धड़कने बढ़ा दी है। Nothing Phone 1 की ही तरह इस बार भी Nothing Phone 2 के रियर में एलईडी लाइटिंग दी जाएगी। कंपनी ने जो फोटो दिखाई  है उससे पता चलता है कि इस बार नथिंग फोन 2 का डिजाइन भी बदलने वाला है।

स्लिम डिजाइन में आएगा  Nothing Phone

Nothing Phone 1 बॉक्सी डिजाइन में तैयार किया गया था लेकिन इस बर कंपनी Nothing Phone 2 को कर्व्ड डिजाइन में लॉन्च करेगी। नथिंग फोन 2 को स्लिम डिजाइन में तैयार किया गया है। टीज की गई फोटो से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन मेटल फ्रेम के साथ आ सकता है। स्लिम और कर्व्ड डिजाइन होने से इसका इन हैंड फील काफी अच्छा होने वाला है। 

कार्ल पेई ने Nothing Phone 2 के होम स्क्रीन की जो फोटो शेयर की थी उससे ऐसा प्रतीत होता है कि सेल्फी कैमरे की प्लेसमेंट बदल सकती है। इसके साथ ही इस बार नथिंग फोन में काफी कम बेजल्स होंगे। आपको बता दें कि Nothing Phone 2 की प्री बुकिंग शुरू हो गई है। आप 2000 रुपये देकर फोन को बुक कर सकते हैं। अगर आप प्री बुकिंग करते हैं तो फर्स्ट सेल में नथिंग फोन 2 को खरीद सकते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement