Saturday, June 29, 2024
Advertisement

Nothing CMF Phone 1 में मिलेगा 8GB रैम, प्रोसेसर की डिटेल भी हुई कंफर्म

CMF Phone 1 के बारे में कंपनी ने कई फीचर्स कंफर्म कर दिए हैं। नथिंग के सब ब्रांड का यह फोन अगले महीने 8 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। फोन की कीमत Nothing Phone (2a) की प्राइस रेंज में हो सकता है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: June 28, 2024 22:04 IST
CMF Phone 1- India TV Hindi
Image Source : NOTHING CMF Phone 1

Nothing के सब ब्रांड CMF का पहला स्मार्टफोन Phone 1 अगले महीने 8 जुलाई को भारत समेत ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होगा। नथिंग के इस फोन के साथ कंपनी CMF Buds Pro और Watch Pro 2 को भी लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने CMF Phone 1 के कई फीचर्स को रिवील करना शुरू कर दिया है। यह फोन 8GB RAM और MediaTek के 4nm प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। साल की शुरुआत में नथिंग ने अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन Phone 2(a) लॉन्च किया था। CMF का पहला फोन भी इसी प्राइस रेंज में आ सकता है।

Nothing ने अपने X हैंडल से CMF Phone 1 के प्रोसेसर की डिटेल शेयर की है। यह फोन MediaTek Dimensity 7300 5G प्रोसेसर के साथ आएगा। यह मीडियाटेक का नया लॉन्च हुआ ऑक्टोकोर प्रोसेसर है, जो परफॉर्मेंस के मामले में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 से बेहतर है। कंपनी ने बताया कि यह TSMC 4nm प्रोसेसर है, जो 2.5GHz क्लॉक स्पीड पर काम करता है। इसके अलावा फोन में Bluetooth 5.3, Wi-Fi 6 और डुअल 5G कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिलेगा। यही नहीं, फोन में 4K वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर मिलेगा।

मिलेंगे ये फीचर्स

यही नहीं, CMF का यह फोन 8GB RAM के साथ आएगा और इसकी रैम को 16GB तक वर्चुअली एक्सपेंड किया जा सकता है। कंपनी ने बताया कि CMF Phone 1 को 8 जुलाई को दिन के 2:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करेगा। फोन का डिस्प्ले 2000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस और HDR10+ को भी सपोर्ट करता है। 

नथिंग के CMF Phone 1 के बैक में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा और 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। यह फोन IP52 रेटेड होगा। उम्मीद की जा रही है कि इस फोन की कीमत 20,000 रुपये की रेंज में होगी।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement