Thursday, July 04, 2024
Advertisement

Motorola X50 Ultra का नया स्पेशल एडिशन लॉन्च, AI के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स

मोटोरोला एक पॉपुलर स्मार्टफोन मेकर कंपनी है। मोटो की तरफ से हाल ही में फ्लैगशिप स्मार्टफोन Motorola X50 Ultra को लॉन्च किया गया था। अब कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए इसका स्पेशल एडिशन पेश किया है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने दमदार प्रोसेसर के साथ साथ एआई का सपोर्ट दिया है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 05, 2024 8:42 IST
motorola, moto x50 ultra soft peach limited edition, moto x50 ultra soft peach limited edition price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मोटोरोला ने लॉन्च किया दमदार स्मार्टफोन।

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में अपने फैंस के लिए Motorola X50 Ultra को लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन दमदार फीचर्स और गुड लुकिंग डिजाइन के साथ आता है। अब मोटोरोला की तरफ से इस स्मार्टफोन का एक नया वेरिएंट लॉन्च किया गया है। मोटोरोला ने चीन के बाजार में Motorola X50 Ultra का सॉफ्ट पीच लिमिटेड एडिशन पेश किया गया है। 

आपको बता दें कि इससे पहले मोटोरोला की तरफ से Motorola X50 Ultra को Forest Grey, Nordic Wood, Peach Fuzz कलर वेरिएंट के साथ पेश किया गया था। अब कंपनी ने इसे सॉफ्ट पीच लिमिटेड एडिशन में बाजार में उतारा है। इस एडिशन में यूजर्स को 16GB तक की रैम और 1TB की स्टोरेज मिलती है। इस एडिशन की की कीमत 4,699 युआन यानी करीब 649 डॉलर है। 

अंडर वाटर प्रोटेक्शन की सुरक्षा

अगर आप एक ऐसा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जो दमदार परफॉर्मेंस दे और साथ ही जिसे 2-3 साल तक आसानी से चलाया जा सके तो ऐसे में Motorola X50 Ultra बेस्ट ऑप्शन बन जाता है। इतना ही नहीं अगर आप स्मार्टफोन में एआई का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो इस लिहाज से भी यह एक धांसू फोन है। यह स्मार्टफोन अंडर वाटर प्रोटेक्शन फीचर के साथ आता है इससे आप इसे पानी में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 

फोटोग्राफी के लिए शानदार कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी लवर्स के लिए यह एक परफेक्ट चॉइस होने वाला है। इसके रियर में 50+64+50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा जो 50MP सेंसर के साथ आता है उसमें 1.6 का अपर्चर दिया गया है जिससे आप लो लाइट में बेहतरीन फोटोग्राफी कर सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

दमदार प्रोसेसर के साथ AI का सपोर्ट

Motorola X50 Ultra में आपको धमाकेदार रफ्तार मिलने वाली है। इसमें कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर दिया है। इस प्रोसेसर के साथ आप हैवी टास्क को आसानी से कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन Lenovo Xiaotian AI फीचर के साथ आता है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है जिसमें 125W वॉयर्ड फास्ट चार्जिंग मिलती है। इसके साथ ही 50W की वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Airtel के करोड़ों यूजर्स की हुई मौज, T20 World Cup के लिए लॉन्च हुए 3 नए रिचार्ज प्लान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement