Friday, September 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Motorola razr 50 और razr 50 Ultra की जल्द होगी एंट्री, लॉन्च से पहले कीमत और फीचर्स लीक

Motorola razr 50 और razr 50 Ultra की जल्द होगी एंट्री, लॉन्च से पहले कीमत और फीचर्स लीक

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला जल्द ही दो नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर सकती है। ये दोनों ही स्मार्टफोन फ्लिप सीरीज Motorola razr 50 का हिस्सा हो सकते हैं। दोनों ही स्मार्टफोन्स Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 14, 2024 18:59 IST
Motorola razr 50, Motorola razr 50 Ultra, Motorola razr 50 Ultra Price leak, Motorola razr 50 Ultra - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मोटो के इस फ्लिप स्मार्टफोन में यूजर्स को दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

मोटोरोला जल्द ही स्मार्टफोन की नई सीरीज को लॉन्च कर सकता है। मोटो की अपकमिंग सीरीज Motorola razr 50 होगी। मोटो की यह अपकमिंग सीरीज 2023 में लॉन्च की गई Motorola razr 40 का एडवांस्ड वर्जन होगी। इस सीरीज में कंपनी दो स्मार्टफोन  Motorola razr 50 और Motorola razr 50 Ultra को लॉन्च करेगी। 

पिछले काफी दिनों से  Motorola razr 50 सीरीज को लेकर लीक्स सामने आ रही है। इस स्मार्टफोन सीरीज में यूजर्स को कई सारे दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। सीरीज के अल्ट्रा मॉडल में 6.9 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। इसके बैक पैनल में 3.6 इंच का कवर डिस्प्ले दिया जाएगा। मोटो की इस सीरीज को लेकर लेटेस्ट लीक में इसकी कीमत का खुलासा किया गया है। 

Motorola razr 50 सीरीज की कीमत

माना जा रहा है कि कंपनी  Motorola razr 50 5G के 8GB रैम और 256GB वेरिएंट को EUR 899 यानी लगभग 80,980 रुपये रुपये में लॉन्च कर सकती है। यूजर्स को इस फोन में यूजर्स को Sand और Gray दो कलर ऑप्शन मिल सकते हैं। 

अगर इसके अल्ट्रा मॉडल की बात करें तो इसे कंपनी करीब 83,430 रुपये में लॉन्च कर सकती है। इसे कंपनी Spring Green, Hot Pink और Midnight Blue कलर वेरिएंट के साथ पेश कर सकती है। 

Motorola razr 50 Ultra के संभावित फीचर्स

स्मार्टप्रिक्स की रिपोर्ट की मानें तो Motorola razr 50 Ultra में दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। इस फोन में यूजर्स को 6.9 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। इसका डिस्प्ले पैनल OLED होगा। इसमें यूजर्स को 2640 x 1080 रेजोल्यूशन का डिस्प्ले मिलेगा। स्मार्टफोन के बैक कवर में 3.6 इंच का कवर डिस्प्ले होगा। यह फोन Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि इस प्रोसेसर को कंपनी ने आज ही लॉन्च किया है। इसमें यूजर्स को 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलेगी। 

फोटोग्राफी के लिए Motorola razr 50 Ultra में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। इसका सेकंडरी कैमरा भी 50MP का होगा जो कि एक टेलिफोटो लेंस होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी जा सकती है। 

यह भी पढ़ें- Qualcomm ने लॉन्च किया Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर, 200MP कैमरे और AI फीचर्स को करेगा सपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement