Monday, July 01, 2024
Advertisement

Motorola Razr 50 Ultra की इंडिया लॉन्च डेट कंफर्म, Moto AI फीचर्स से लैस होगा स्मार्टफोन

मोटोरोला ने हाल ही में चीन के बाजार में Motorola Razr 50 सीरीज को लॉन्च किया है। इस सीरीज में कंपनी दो स्मार्टफोन्स पेश किए हैं। अगर आप भी नया फोल्डेबल फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने Motorola Razr 50 Ultra की इंडिया लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 27, 2024 7:02 IST
Motorola Razr 50 Ultra, Motorola Razr 50 Ultra Specifications, Smartphone Launch, Motorola Razr 50 U- India TV Hindi
Image Source : FILE मोटोरोला ने बाजार में उतारा नया दमदार फोल्डेबल फोन।

टेक दिग्गज मोटोरोला ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए चीन के मार्केट में Motorola Razr 50 सीरीज लॉन्च की थी। भारतीय यूजर्स बेसब्री के साथ इस स्मार्टफोन सीरीज का इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी Motorola Razr 50 सीरीज का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। मोटोरोला जल्दी ही इस सीरीज को भारत में लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी की तरफ से इसकी इंडिया लॉन्च डेट कंफर्म कर दी गई है। 

मोटोरोला ने Motorola Razr 50 सीरीज में दो स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किए हैं जिसमें Motorola Razr 50 और Motorola Razr 50 Ultra शामिल हैं। इस सीरीज से पहले मोटोरोला की तरफ से Motorola Razr 40 को लॉन्च किया गया था। भारत में लॉन्च डेट रिवील करने के साथ ही कंपनी ने यह भी कंफर्म किया है कि Motorola Razr 50 में Moto AI फीचर्स भी दिए जाएं।

इस दिन भारत में लॉन्च होगा Motorola Razr 50 Ultra

मोटोरोला ने Motorola India के ऑफिशियल X अकाउंट से पोस्ट करके बताया कि Motorola Razr 50 Ultra को भारत में 4 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि कंपनी अल्ट्रा मॉडल के साथ ही बेस मॉडल को लॉन्च करेगी।  Motorola Razr 50 में मिलने वाले AI फीचर्स में Magic Canvas, Action Shot, Photomoji, Style Sync, horizontal lock, adaptive stabilisation शामिल होंगे।  

आपको बता दें कि Motorola Razr 50 Ultra के लॉन्च से पहले ही ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर इसके लिए माइक्रोसाइट लाइव कर दी गई है।  इससे पता चलता है कि यह फ्लैगशिप फोल्डेबल फोन खरीदारी के लिए अमेजन पर उपबल्ध होगा। माइक्रोसाइट लाइव होने से इसके डिजाइन और कुछ फीचर्स का भी खुलासा हो गया है। 

Motorola Razr 50 Ultra के फीचर्स

  1. Motorola Razr 50 Ultra में कंपनी ने 6.9 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया है। इसका डिस्प्ले पैनल LTPO Full HD+ डिस्प्ले दिया गया है। 
  2. इसके डिस्प्ले में आपको 165Hz का रिफ्रेश रेट और 3000 निट्स तक की ब्राइटनेस मिलेगी।
  3. Motorola Razr 50 Ultra में कंपनी ने 4 इंच का कवर डिस्प्ले दिया है। इसमें भी 2400 निट्स तक की ब्राइटनेस और 165Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। 
  4. इसमें डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। 
  5. Motorola Razr 50 Ultra में परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है। 
  6. Motorola Razr 50 Ultra में कंपनी ने 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी है। 
  7. फोटोग्राफी के लिए Motorola Razr 50 Ultra में आपको 50+50 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। 
  8. इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। 

यह भी पढ़ें- Netflix ने यूजर्स की करा दी मौज! Free में देख पाएंगे वेब सीरीज और लेटेस्ट मूवीज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement