Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Motorola ला रहा सस्ता फोल्डेबल फोन, कंपनी ने कंफर्म की लॉन्चिंग

Motorola ला रहा सस्ता फोल्डेबल फोन, कंपनी ने कंफर्म की लॉन्चिंग

Motorola Razr 50 5G को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से टीज किया है। इस फोन की कीमत पहले से लॉन्च हो चुके Razr 50 Ultra से कम होगी।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: August 20, 2024 12:04 IST
Motorola Razr 50 5G- India TV Hindi
Image Source : MOTOTOLA INDIA Motorola Razr 50 5G

Motorola भारत में एक और सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन फोल्डेबल डिस्प्ले के साथ आएगा। कंपनी ने अपने इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से टीज किया है, जहां फोन का डिजाइन देखा जा सकता है। मोटोरोला पिछले कुछ साल से भारत में लगातार अपने मिड और बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। IDC की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी का मार्केट शेयर भारत में तेजी से बढ़ा है। मोटोरोला का यह फोल्डेबल स्मार्टफोन Motorola Razr 50 के नाम से आएगा।

कंपनी ने कंफर्म की लॉन्चिंग

मोटोरोला इंडिया ने अपने X हैंडल से इस फोन का एक टीजर वीडियो जारी किया है। अपने पोस्ट में कंपनी ने बताया कि मोटोरोला का यह फोन बड़े एक्सटर्नल डिस्प्ले के साथ आएगा। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को पहले ही चीनी बाजार में उतार चुकी है। Motorola ने Razr 50 के साथ Razr 50 Ultra को भी घरेलू बाजार में उतारा था। 

कंपनी भारत में इसके स्टैंडर्ड वर्जन को टीज किया है। पिछले साल लॉन्च हुए Motorola Razr 40 में 1.5 इंच का एक्सटर्नल डिस्प्ले दिया गया है। इस साल लॉन्च होने वाले फोल्डेबल फोन में इससे बड़ी एक्सटर्नल स्क्रीन मिल सकती है। कंपनी भारत में इसके Ultra वर्जन को पहले ही उतार चुकी है। भारत में लॉन्च हुए Motorola Razr 50 Ultra की कीमत 99,999 रुपये है। ऐसे में यह स्टैंडर्ड मॉडल 70,000 रुपये की प्राइस रेंज में आ सकती है।

Motorola Razr 50 के फीचर्स

चीन में लॉन्च हो चुके इस फ्लिप स्मार्टफोन में 6.9 इंच की फोल्डेबल स्क्रीन मिलती है। फोन की मेन स्क्रीन AMOLED LTPO और FHD+ रेजलूशन के साथ आती है, जो 3000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस और 120Hz हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। मोटोरोला का यह फोन 3.6 इंच की बड़ी एक्सटर्नल डिस्प्ले के साथ आ सकती है, जिसके प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास विक्टस का सपोर्ट मिलेगा।

Motorola Razr 50 में MediaTek Dimensity 7300X प्रोसेसर मिलता है। इस फोन में 12GB LPDDR4x RAM और 512GB तक UFS 2.2 स्टोरेज फीचर मिलता है। फोन में 4,200mAh की बैटरी के साथ 30W फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा। फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50MP का मेन और 13MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें - WhatsApp में आ रहा धाकड़ सिक्योरिटी फीचर, हैकर्स चाह के भी नहीं कर पाएंगे मैसेज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement