Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. मोटोरोला के सस्ते Flip फोन की सेल, Amazon पर 15 हजार का बंपर डिस्काउंट

मोटोरोला के सस्ते Flip फोन की सेल, Amazon पर 15 हजार का बंपर डिस्काउंट

Motorola Razr 50 First Sale on Amazon: मोटोरोला के हाल में लॉन्च हुए सस्ते फ्लिप फोन की सेल आज से शुरू हो गई है। मोटोरोला का यह फोन AI फीचर्स से लैस है और कंपनी इसकी खरीद पर 15 हजार रुपये तक का बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: September 20, 2024 12:17 IST
Motorola Razr 50 First Sale, Amazon- India TV Hindi
Image Source : MOTOROLA INDIA Motorola Razr 50 First Sale on Amazon

Motorola ने अपना सस्ता फोल्डेबल स्मार्टफोन Razr 50 पिछले दिनों भारत में लॉन्च किया है। मोटोरोला के इस फोन की पहली सेल आज यानी 20 सितंबर से Amazon पर शुरू हो गई है। कंपनी ने 10 सितंबर से इसक प्री-बुकिंग शुरू कर दी थी। इससे पहले मोटोरोला भारत में Motorola Razr 50 Ultra लॉन्च कर चुका है, जो इसके मुकाबले प्रीमियम फीचर्स के साथ आता है। मोटोरोला का यह सस्ता फ्लिप फोन भी AI फीचर से लैस है। फोन की खरीद पर 15 हजार रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा।

Motorola Razr 50 First Sale Offers

मोटोरोला का यह फ्लिप फोन एक ही स्टोरेज वेरिएंट 8GB RAM + 256GB में आता है। फोन की कीमत 64,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन- Beach Sand, Koala Grey और Spritz Orange में खरीदा जा सकता है। कंपनी अपने इस सस्ते फ्लिप फोन की खरीद पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। SBI कार्ड यूजर को यह फोन 49,999 रुपये में मिलेगा।

Amazon पर फोन की खरीद पर 5000 रुपये का कूपन डिस्काउंट मिलेगा। SBI यूजर को इस फोन की खरीद पर 10,000 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा फोन की खरीद पर नो-कॉस्ट EMI का भी लाभ दिया जा रहा है। यही नहीं, Reliance Jio यूजर्स को 15,000 रुपये का बेनिफिट मिलेगा।

Motorola Razr 50 के फीचर्स

  1. Moto Razr 50 में 6.9 इंच की फोल्डेबल pOLED स्क्रीन मिलेगी, जो FHD+ रेजलूशन को सपोर्ट करती है। फोन का डिस्प्ले 120Hz हाई रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है। 
  2. इस फोन में 3.63 इंच की बड़ी कवर स्क्रीन मिलेगी। इसमें भी 120Hz रिफ्रेश रेट वाली pOLED स्क्रीन दी गई है। फोन के डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विकटस का सपोर्ट मिलेगा।
  3. मोटोरोला का यह फोल्डेबल स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 7300X प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में 8GB रैम के साथ 256GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है। 
  4. इस फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50MP का मेन और 13MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का कैमरा दिया गया है।
  5. Motorola Razr 50 में 4,200mAh की बैटरी मिलती है, जिसके साथ 33W वायर्ड और 15W वायरलेस फास्ट चार्जिंग फीचर का सपोर्ट मिलता है।
  6. यह फोन Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें - डुप्लीकेट चार्जर से आपका Phone हो सकता है ब्लास्ट! यह सरकारी ऐप कराएगा असली-नकली की पहचान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement