Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Motorola Edge 50 भारत में इस दिन देगा दस्तक, इसमें मिलेगा Smart Water Touch फीचर

Motorola Edge 50 भारत में इस दिन देगा दस्तक, इसमें मिलेगा Smart Water Touch फीचर

मोटोरोला एक बार फिर से मार्केट में वापसी की कोशिश कर रहा है। कंपनी ने पिछले कुछ समय में कई सारे दमदार स्मार्टफोन्स बाजार में उतारे हैं। अब मोटोरोला Edge 50 सीरीज में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। मोटोरोला ने Motorola Edge 50 की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 26, 2024 6:00 IST
Motorola Edge 50, Motorola Edge 50 India launch date, Motorola Edge 50 Specifications- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मोटोरोला भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रहा है दमदार स्मार्टफोन।

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला अपनी एज 50 सीरीज में अब तक तीन दमदार स्मार्टफोन्स को पेश कर चुकी है। कंपनी अब सीरीज को बढ़ाते हुए एक और किलर स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। मोटोरोला जल्द ही Motorola Edge 50 को लॉन्च करने वाला है। कंपनी की तरफ से इसकी भारत में लॉन्चिंग डेट का खुलासा कर दिया गया है। 

Motorola Edge 50 कई सारे दमदार फीचर्स के साथ भारत में दस्तक देगा। यह MIL-810H सर्टिफाइड सबसे पतला स्मार्टफोन होगा। लॉन्चिंग से पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट में इसके लिए लिए माइक्रोसाइट भी लाइव कर दी गई है। फ्लिकार्ट में लिस्टिंग होने के साथ ही लॉन्च से पहले इसके कई सारे फीचर्स का भी खुलासा हो गया है। 

मोटोरोला भारत में Motorola Edge 50 को 1 अगस्त को लॉन्च करेगा। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.67 इंच की कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगी। परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने इसमें Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 AE चिपसेट दिया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें ग्राहकों को स्मार्ट वॉटर टच टेक्नोलॉजी दी जाएगी। 

मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन में कई सारे एडवांस फीचर्स भी दिए हैं। मिलिट्री ग्रेड मजबूती होने के साथ साथ इसमें हाई और लो टेंपरेचर, शॉक, प्रेशर, डस्ट, फॉग और वाइब्रेशन से सहने की क्षमता होगी। Motorola Edge 50 भारतीय बाजार में IP68 रेटिंग के साथ एंट्री करेगा। अगर इसके कलर वेरिएंट की बात करें तो इसमें आपको Jungle Green, PANTONE Peach Fuzz और Koala Grey shades के ऑप्शन मिलने वाले हैं। 

Motorola Edge 50 के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Motorola Edge 50 में कंपनी ने 6.67 इंच का कर्व्ड  pOLED डिस्प्ले दिया है। इसमें आपको 1.5k पिक्सल का रेजोल्यूशन मिलने वाला है।
  2. Smart Water Touch फीचर होने की वजह से आप इसे गीले हाथों से भी इस्तेमाल कर पाएंगे। 
  3. हाई स्पीड परफॉर्मेंस के लिए मोटोरोला ने इसमें Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 AE प्रोसेसर दिया है। 
  4. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें आपको 50+13+10 मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा। 
  5. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। 
  6. Motorola Edge 50 को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 68W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

यह भी पढ़ें- Jio के इस प्लान ने लौटाई खुशी, 90 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगा 20GB डेटा एक्स्ट्रा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement