Thursday, July 04, 2024
Advertisement

Motorola ला रहा एक और धाकड़ स्मार्टफोन, भारत में जल्द होगा लॉन्च, फीचर्स कर देंगे हैरान!

Motorola Edge 50 Ultra की इंडिया लॉन्च कंफर्म हो गई है। मोटोरोला का यह अल्ट्रा स्मार्टफोन 16GB RAM और 1TB स्टोरेज जैसे फीचर्स के साथ आ सकता है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फोन की लॉन्चिंग कंफर्म कर दी है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: June 07, 2024 18:06 IST
Motorola Edge 50 Ultra- India TV Hindi
Image Source : MOTOROLA GLOBAL Motorola Edge 50 Ultra

Motorola Edge 50 Ultra की इंडिया लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन पिछले दिनों ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था। इस फोन के साथ कंपनी ने Motorola Edge 50 Fusion को भी लॉन्च किया था, जिसे हाल ही में भारतीय बाजार में पेश किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने इस सीरीज में Motorola Edge 50 Pro को भी भारत में लॉन्च कर दिया है।

मोटोरोला का यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर के साथ आएगा। इस प्रोसेसर के साथ Realme GT 6 भी 20 जून को भारत में लॉन्च होगा। वहीं, POCO F6 को भी इसी प्रोसेसर के साथ पिछले महीने भारत में उतारा गया है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को धाकड़ फीचर मिल सकते हैं।

Motorola India ने सोशल नेटवर्किंग साइट X पर इस स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है, जिसके साथ Coming Soon टैग किया गया है। कंपनी द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में फोन के बैक पैनल की ही इमेज देखने को मिल रही है। फोन के बैक में वुडन टेक्स्चर वाला पैनल मिलेगा। फोन के फीचर्स ग्लोबल वेरिएंट की तरह हो सकते हैं। मोटोरोला अपने इस फोन को 30,000 रुपये की प्राइस रेंज में भारत में लॉन्च कर सकता है।

Motorola Edge 50 Ultra के फीचर्स

मोटोरोला के इस अल्ट्रा स्मार्टफोन में 6.7 इंच का FHD+ pOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर मिलेगा, जिसके साथ 16GB LPDDR5x RAM और 1TB UFS 4.0 इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। इस स्मार्टफोन में Android 14 पर बेस्ड Hello UI मिल सकता है।

Motorola के इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। फोन में 50MP का मेन कैमरा मिलेगा, जो OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन फीचर को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा फोन में 50MP का अल्ट्रा वाइड और 64MP का टेलीफोटो कैमरा मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी इसमें 50MP का कैमरा मिल सकता है।

Motorola Edge 50 Ultra में 4,500mAh की बैटरी मिल सकती है। यह स्मार्टफोन 125W USB Type C वायर्ड और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट कर सकता है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, NFC, Bluetooth 5.4, IP68 रेटिंग जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement