Thursday, June 27, 2024
Advertisement

मोटोरोला का धमाका, Snapdragon 6s Gen 3 के साथ Moto G85 5G किया लॉन्च

मोटोरोला ने अपने फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto G85 5G है। इसे फोन को मोटोरोला ने मिड रेंज फ्लैगशिप सेगमेंट में लॉन्च किया है। इसमें आपको दमदार प्रोसेसर के साथ शानदार कैमरा सेटअप मिलता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 27, 2024 10:09 IST
Motorola, Motorola Smartphones, Motorola Latest Launch, Motorola Upcoming Smartphones- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में कम कीमत में दमदार फीचर्स मिलते हैं।

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला तेजी से स्मार्टफोन मार्केट में वापसी कर रही है। स्मार्टफोन बाजार में अपने पैर जमाने के लिए कंपनी लगातार नए-नए फोन्स ला रही है। मोटोरोला ने अभी हाल ही में चीन के मार्केट में Moto S50 Neo को लॉन्च किया था अब कंपनी अपने फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन Moto G85 5G लेकर आ गई है। 

मोटोरोला ने Moto G85 5G को मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया है। आपको बता दें कि  Moto S50 Neo को ही यूरोप के मार्केट में Moto G85 5G नाम से लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने मिड रेंज सेगमेंट का दमदार प्रोसेसर Snapdragon 6s Gen 3 दिया है। इसी के साथ इस फोन में आपको कर्व्ड डिस्प्ले भी मिल जाती है। 

मोटोरोला ने Moto G85 5G में कई सारे दमदार फीचर्स दिए हैं। आप इस स्मार्टफोन से डेली रूटीन वर्क के साथ साथ लैग फ्री मल्टी टास्किंग भी कर सकते हैं। आइए आपको Moto G85 5G के फीचर्स और प्राइस के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Moto G85 5G की कीमत

मोटोरोला ने Moto G85 5G को  £299.99 यानी लगभग 31,775 रुपये में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में आपको 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिलती है। इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का कर्व्ड pOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसके डिस्प्ले में आपको 1600 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस और 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है। 

Moto G85 5G के फीचर्स

अगर  Moto G85 5G के परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें कंपनी ने लैग फ्री प्रोसेसिंग के लिए Snapdragon 6s Gen 3 प्रोसेसर दिया है। इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है जो कि 30W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। स्लिम और स्टाइलिश डिजाइन वाले इस फोन में कंपनी ने IP54 की रेटिंग दी है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। आपको बता दें कि इस फोन की सबसे खास बात यह है कि इसमें ग्राहकों को 4 साल की वारंटी मिलती है। 

OIS से बनेंगे स्टेबल वीडियो

अगर इसके कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें आपको रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी कैमरा 50MP सेंसर के साथ आता है। खास बात यह है कि इसमें कंपनी ने OIS का सपोर्ट दिया है जिससे आपको वीडियो शूट करते समय स्टेबलाइजेश मिल जाएगा। इसमें सकेंडरी कैमरा 8MP सेंसर के साथ आता  है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- YouTube में जल्द मिलेगा Sleep फीचर, अपने आप ही बंद हो जाएंगे वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement