Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Lenovo Legion टैब 12GB RAM, 256GB स्टोरेज के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Lenovo Legion टैब 12GB RAM, 256GB स्टोरेज के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

लेनोवो ने भारतीय बाजार में अपना एक नया टैबलेट लॉन्च कर दिया है। Lenovo Legion Tab को कंपनी ने अफोर्डेबल प्राइस में दमदार फीचर्स के साथ बाजार में पेश किया है। इसमें आपको 12GB तक की बड़ी रैम और Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट दिया गया है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: July 23, 2024 12:46 IST
Lenovo Legion Tab, Lenovo Legion Tab Price, Lenovo Legion Tab Features, Lenovo Legion Tab Specs- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो लेनोवो ने भारतीय बाजार में उतारा दमदार टैबलेट।

दिग्गज टेक कंपनी लेनोवो ने आखिरकार लंबे समय पर आपना Lenovo Legion Tab भारत में लॉन्च कर दिया है। अगर आप आप अपने लिए एक नया टैबलेट लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो अब आपके पास एक नया ऑप्शन मौजूद है। लेनोवो के लेटेस्ट टैब में आपको 8.8 इंच की 2.7K रेजोल्यूशन वाली दमदार डिस्प्ले मिलने वाली है। 

अगर आप हैवी टास्क के लिए हाई परफॉर्मेंस वाला कोई नया टैब तलाश रहे हैं तो आप Lenovo Legion Tab की तरफ जा सकते हैं। लेनोवा का यह एक ऐसा टैबलेट है मल्टी टास्किंग और गेमिंग जैसे कामों को बेहद स्मूथली हैंडल कर सकता है। इसमें आपको दमदादार प्रोसेसर, हैवी रैम, टॉप नॉच डिस्प्ले के साथ शानदार कैमरा सेटअप मिल जाता है। 

Lenovo Legion Tab कीमत और डिस्काउंट ऑफर

Lenovo Legion Tab को कंपनी ने भारतीय बाजार में 34,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। इसमें आपको स्टॉर्म ग्रे कलर ऑप्शन मिलने वाला है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि कंपनी कंपनी करोड़ों ग्राहकों को फ्लिपकार्ट पर GOAT सेल के दौरान 6000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर कर रही है। डिस्काउंट ऑफर के साथ आप इसे 28,999 रुपये में खरीद सकेंगे। 

Lenovo Legion Tab के फीचर्स

Lenovo Legion Tab में कंपनी ने 8.8 इंच की दमदार एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। इसकी डिस्प्ले में आपको 144Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। इसमें कंपनी ने 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट दिया है। परफॉर्मेंस के लिए इस टैबलेट में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें आपको हाई स्पीड परफॉर्मेंस मिलने मिलेगी क्योंकि इसमें 12GB तक की LPDDR5X रैम के साथ 256GB स्टोरेज मिलेगी। इस टैब की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें कंपनी ने 1TB स्टोरेज बढ़ाने की भी सुविधा दी है। 

Lenovo Legion Tab के रियर में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है जबकि वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Lenovo Legion Tab को पॉवर देने के लिए इसमें 6550mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। फास्ट चार्जिंग के लिए इस टैबलेट में 45W का फास्ट चार्जर मिलेगा। इसमें आपको Dolby Atmos सपोर्ट के साथ शानदार साउंड क्वालिटी मिलने वाली है। 

यह भी पढ़ें-Prime Day Sale: Split AC पर मिल रही भारी छूट, Voltas, LG, Samsung, Blue Star AC के गिरे दाम

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement