Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio का बड़ा धमाका, इन दो रिचार्ज प्लान्स में 3 महीने के लिए फ्री मिलेगा NetFlix

Jio का बड़ा धमाका, इन दो रिचार्ज प्लान्स में 3 महीने के लिए फ्री मिलेगा NetFlix

रिलायंस जियो के दो प्लान्स इस समय जमकर तहलका मचा रहे हैं। जियो ने अपनी लिस्ट में दो ऐसे प्लान शामिल किए हैं जो एक ही रिचार्ज में यूजर्स की कई सारी परेशानी को खत्म कर देते हैं। अगर आप अधिक इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं तो भी आपको जियो के ये प्लान्स पसंद आने वाले हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: August 28, 2024 14:11 IST
Jio plan, jio free Netflix, jio 1299, jio 1799 plan, jio free calling, jio free ott, jio ka sabse sa- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय 48 करोड़ से ज्यादा ग्राहक मौजूद हैं। रिलायंस जियो हमेशा से ही सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स के लिए जानी जाती रही है। हालांकि पिछले महीने जुलाई की शुरुआत में कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में 25 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी कर दी थी। जियो ने भले ही अपने प्लान्स महंगे कर दिए हैं लेकिन अब कंपनी ग्राहकों को शानदार बेनिफिट्स दे रही है। 

अगर आप जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं और एक ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जिसमें आपको कई सारी सुविधाएं एक साथ मिल सकें तो यह खबर आपके लिए लिए है। हम आपको जियो की लिस्ट के दो ऐसे धमाकेदार रिचार्ज प्लान्स बताने जा रहे हैं जो यूजर्स के फेवरेट बने हुए हैं। दरअसल इन दोनों ही रिचार्ज प्लान्स में कंपनी अपने ग्राहकों को रेगुलर बेनिफिट्स देने के साथ साथ ओटीटी का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी देती है। 

जियो के जिन दो रिचार्ज प्लान्स की हम बात कर रहे हैं उनमें से पहला प्लान 1299 रुपये की कीमत का है जबकि दूसरा रिचार्ज प्लान 1799 रुपये की कीमत का है। अगर आप एक ही रिचार्ज प्लान में लंबी वैलिडिटी, फ्री कॉलिंग, अधिक डेटा और ओटीटी सब्सक्रिप्शन चाहते हैं तो इनती तरफ जा सकते हैं। आइए आपको दोनों प्लान्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Jio का 1299 रुपये वाला प्लान

Jio के 1299 रुपये वाले प्लान की बात करें तो यह एक सस्ता और किफायती रिचार्ज पैक है। इस प्लान में आपको 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान में कंपनी पूरी वैलिडिटी के लिए 168GB डेटा ऑफर करती है जिससे आप डेली 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा  ऑफर के साथ आता है इसलिए आप अनलिमिटेड 5G इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिन के लिए NetFlix भी ऑपर करता है। इससे आप अपने ओटीटी के खर्च को बचा सकते हैं। 

Jio plan, jio free Netflix, jio 1299, jio 1799 plan, jio free calling, jio free ott, jio ka sabse sa

Image Source : फाइल फोटो
जियो के लिस्ट का सस्ता और किफायती रिचार्ज प्लान।

Jio का 1799 रुपये वाला प्लान

Jio के पास सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। लिस्ट में आपको 1799 रुपये का महंगा प्लान भी मिलता है। इसमें आपको 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। पूरी वैलिडिटी के दौरान आप फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा ले सकते हैं। फ्री कॉलिंग के साथ ही आपको 84 दिन तक डेली 100 फ्री SMS मिलते हैं। 

Jio plan, jio free Netflix, jio 1299, jio 1799 plan, jio free calling, jio free ott, jio ka sabse sa

Image Source : फाइल फोटो
अधिक इंटरनेट इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए बेस्ट है ये रिचार्ज प्लान।

आपको बता दें कि अगर आप एक ऐसे मोबाइल यूजर हैं जिन्हें इंटरनेट की अधिक जरूरत पड़ती है तो आप इस प्लान की तरफ  जा सकते हैं। जियो इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिन के लिए 252GB हाई स्पीड डेटा देता है। आप हर दिन 3GB तक इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं। यह प्लान भी अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा के साथ आता है। अगर आपके क्षेत्र में 5G की कनेक्टिविटी है तो आप अनलिमिटेड 5G डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा प्लान में आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Free Aadhaar Update के लिए बचे हैं कुछ दिन, खर्च से बचना है तो जान लें अपडेट का प्रॉसेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement