Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio ने 48 करोड़ यूजर्स की दूर कर दी टेंशन, 189 रुपये और 479 रुपये के सस्ते प्लान में मिलेंगे धांसू ऑफर

Jio ने 48 करोड़ यूजर्स की दूर कर दी टेंशन, 189 रुपये और 479 रुपये के सस्ते प्लान में मिलेंगे धांसू ऑफर

रिलायंस जियो ने करोड़ों सिम यूजर्स की बड़ी टेंशन दूर कर दी है। रिचार्ज प्लान्स के प्राइस हाइक होने के बाद यूजर्स लगातार सस्ते प्लान्स तलाश रहे थे। अब कंपनी ने यूजर्स के लिए दो सबसे सस्ते प्लान्स लिस्ट में ऐड किए हैं। इन दोनों ही प्लान्स में जियो ग्राहकों को लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रही है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: July 12, 2024 15:13 IST
Jio 3 months validity plan, Jio Cheapest unlimited talktime plan, Jio Rs 479 Plan, Jio Rs 189 plan, - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने करोड़ों यूजर्स को दी बड़ी खुशखबरी।

रिलायंस जियो ने इस महीने की 3 तारीख से अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतें बढ़ा दी हैं। कंपनी ने कीमतों में छोटा मोटा बदलाव नहीं बल्कि 25 फीसदी तक दाम बढ़ाए हैं। कीमतों में बढ़ोतरी करने के साथ ही जियो ने लिस्ट से कुछ सस्ते और किफायती जैसे 149 रुपये और 179 रुपये के प्लान को हटाया भी है। ऐसे में यूजर्स को सस्ते प्लान्स तलाशने के लिए बड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। ऐसे में अब जियो ने करोड़ों यूजर्स को बड़ी खुशखबरी दे दी है। 

जियो ने अपने करोड़ों ग्राहकों की टेंशन दूर करते हुए दो बेहद सस्ते और किफायती प्लान्स को पोर्टफोलियो में जोड़ा है। इन दोनों ही प्लान्स में यूजर्स को कम पैसे में लंबी वैलिडिटी की सुविधा मिलेगी। जियो ने इन नए प्लान्स की कीमत 189 रुपये और 479 रुपये है। आइए आपको इन दोनों प्लान्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Jio का 189 रुपये का प्लान

आपको बता दें कि  जियो ने दोनों रिचार्ज प्लान्स को अपने वैल्यू सेक्शन में तहत लॉन्च किया है। अगर 189 रुपये के प्लान की बात करें तो इसमें कंपनी ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी देती है। आप 28 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसमें आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 300 SMS भी मिलते हैं। इस प्लान में आपको सिर्फ 2GB डेटा मिलता है। अपने सभी रेगुलर प्लान की तरह जियो इसमें ग्राहकों को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन देती है। 

Jio 3 months validity plan, Jio Cheapest unlimited talktime plan, Jio Rs 479 Plan, Jio Rs 189 plan,

Image Source : फाइल फोटो
जियो ने अपनी लिस्ट में जोड़े दो सस्ते रिचार्ज प्लान्स।

Jio का 479 रुपये वाला प्लान

जियो के अगर 479 रुपये वाले नए प्लान की बात करें तो यह प्लान लंबी वैलिडिटी वाले यूजर्स के लिए बेस्ट है। इसमें आपको 84 दिनों की वैधता मिलती है। इसमें भी आपको अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। पूरी वैलिडिटी के लिए आपको 1000 SMS दिए जाते हैं। इसमें भी आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। जियो इस प्लान में 84 दिनों के लिए 6GB डेटा ऑफर करता है। 

आपको बता दें कि जियो के ये दोनों नए प्लान्स उन यूजर्स के लिए सबसे अच्छे ऑप्शन बन जाते हैं जिन्हें लंबी वैलिडिटी चाहिए। लेकिन अगर आपको  वैलिडिटी के साथ अधिक डेटा चाहिए तो यह आपके लिए नहीं हैं। इन दोनों ही रिचार्ज प्लान्स को लेने के लिए आपको My Jio ऐप से रिचार्ज करना होगा। 

यह भी पढ़ें- BSNL का 365 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान, बार-बार रिचार्ज के झंझट से हो जाएंगे फ्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement