Friday, October 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio के करोड़ों यूजर्स की हुई मौज, 200 रुपये घटी इस रिचार्ज प्लान की कीमत, मिलेगी ज्यादा वैलिडिटी

Jio के करोड़ों यूजर्स की हुई मौज, 200 रुपये घटी इस रिचार्ज प्लान की कीमत, मिलेगी ज्यादा वैलिडिटी

नंबर एक टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को बड़ी राहत दे दी है। Jio ने अपने एक महंगे रिचार्ज प्लान की कीमत में कटौती कर दी है। कंपनी ने प्लान को सस्ता करने के साथ ही यूजर्स को अधिक दिनों की वैलिडिटी का ऑफर भी दिया है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 11, 2024 18:51 IST
Jio prepaid recharge plans, Reliance Jio, reliance jio 999 prepaid plan, Reliance Jio, Reliance Jio - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने करोड़ों यूजर्स को दी बड़ी राहत।

रिलायंस जियो का सिम इस्तेमाल करने वाले करोड़ों यूजर्स की मौज हो गई है। अगर आप भी अपने मोबाइल मे जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए काम की खबर है। दरअसल रिलायंस जियो ने जुलाई के महीने में अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम में भारी भरकम बढ़ोतरी की थी। लेकिन, अब कंपनी ने ग्राहकों को महंगे प्लान से राहत दे दी है। जियो ने अपने एक प्लान्स की कीमत में बड़ी कटौती की है। 

आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने जुलाई के महीन में अपने एक रिचार्ज प्लान की कीमत को बढ़ाकर 1199 रुपये कर दिया था। लेकिन अब जियो की तरफ से अपने यूजर्स को राहत दे दी गई है। कंपनी ने अब चुपचाप एक 999 रुपये का प्लान पेश कर दिया है। आइए आपको डिटेल जानकारी देते हैं। 

Jio ने इस प्लान की घटाई कीमत

जियो की तरफ से जुलाई के महीने में 999 रुपये वाले प्लान की कीमत बढ़ाकर 1199 रुपये रुपये कर दी गई थी लेकिन अब कंपनी ने इसके प्राइस में 200 रुपये की कटौती करके इसे नई कीमत के साथ रीलॉन्च किया है। अब यूजर्स को 200 रुपये कम का 999 रुपये का प्लान ऑफर किया गया है। रीलॉन्च के साथ ही कंपनी ने इसमें मिलने वाले ऑफर्स में भी बदलाव कर दिया है। 

आपको बता दें कि 1199 रुपये वाला प्लान यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता था लेकिन अब इसके दाम घटाने के साथ ही ग्राहकों को अधिक वैलिडिटी भी मिल रही है। 999 रुपये के प्लान में ग्राहकों को कंपनी अब 98 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। मतलब प्राइस में कटौती के साथ ही कंपनि ने ग्राहकों की सुविधा के लिए प्लान में 14 दिन की वैलिडिटी बढ़ा दी है। 

कंपनी ने डेटा बेनिफिट्स में किया बदलाव

जियो ने प्लान में मिलने वाले डेटा बेनिफिट्स में भी बदलाव किए हैं। 1198 रुपये के प्लान में यूजर्स यूजर्स को पहले डेली 3GB डेटा मिलता था लेकिन अब इसमें आप डेली इसमें सिर्फ 2GB डेटा ही इस्तेमाल कर पाएंगे। मतलब आपको 98 दिनों के लिए सिर्फ 196GB डेटा मिलता है। हालांकि यह प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ आता है इसलिए अगर आपके क्षेत्र में 5G की कनेक्टिविटी है तो आप फ्री में अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल कर सकते है। 

जियो अपने ग्राहकों को दूसरे रेगुलर प्लान की ही तरह इसमें एडिशनल बेनिफिट्स देता है। इस प्लान के साथ जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- BSNL सिर्फ 10 मिनट में 4G Sim पहुंचाएगा घर, शुरू हुई धमाकेदार सर्विस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement