Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio यूजर्स की मौज, फ्री में मिलेगा 365 दिन वाला रिचार्ज प्लान, बस करना होगा यह काम

Jio यूजर्स की मौज, फ्री में मिलेगा 365 दिन वाला रिचार्ज प्लान, बस करना होगा यह काम

Jio ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए एक बार फिर से धमाकेदार ऑफर पेश किया है। यूजर्स को कंपनी फ्री में 365 दिन वाला रिचार्ज प्लान ऑफर कर रही है। यह रिचार्ज प्लान डेली 2.5GB डेटा के साथ आता है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: September 16, 2024 10:07 IST
Jio offers 365 days recharge plan free- India TV Hindi
Image Source : FILE Jio offers 365 days recharge plan free

Jio ने एक बार फिर से अपने करोड़ों यूजर्स को बड़ा सरप्राइज दिया है। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी यूजर्स को फ्री में 365 दिन वाला मोबाइल रिचार्ज प्लान ऑफर कर रही है। कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस ऑफर की घोषणा है। जियो यूजर्स इस ऑफर का लाभ उठाकर पूरे साल भर के लिए रिचार्ज की झंझट से मुक्ति पा सकते हैं। यह ऑफर देश के सभी टेलीकॉम सर्किल के लिए है और खास तौर पर जियो के प्रीपेड यूजर्स इसका लाभ ले सकते हैं।

क्या है ऑफर?

Jio अपनी फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस को एक्सपेंड करने के लिए यूजर्स के लिए यह ऑफर पेश किया है। जियो यूजर्स को नया AirFiber का प्लान बुक करने पर फ्री मोबाइल रिचार्ज का लाभ मिल सकता है। जियो की वेबसाइट के मुताबिक, यूजर्स को फ्री में 3599 रुपये वाला ईयरली मोबाइल रिचार्ज प्लान ऑफर किया जाएगा। यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें यूजर्स को डेली 2.5GB हाई स्पीड डेटा का भी लाभ मिलेगा। 

कैसे मिलेगा लाभ?

Jio यूजर को कंपनी की वेबसाइट और My Jio ऐप के जरिए नया AirFiber बुक करना होगा। कंपनी ने एयर फाइबर ब्रॉडबैंड के लिए महज 50 रुपये का बुकिंग चार्ज रखा है। यही नहीं, यूजर्स को AirFiber फ्रीडम ऑफर के तहत 3 महीने वाले प्लान के साथ 30 प्रतिशत का डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। जियो के एयर फाइबर का यह प्लान 2121 रुपये में मिलेगा। इसमें यूजर्स को 800 से ज्यादा डिजिटल टीवी चैनल, 13 से ज्यादा OTT ऐप्स और अनलिमिटेड Wi-Fi ( हर महीने 1000GB डेटा FUP लिमिट के साथ) मिलेगा।

Jio Free Recharge Offer

Image Source : FILE
Jio Free Recharge Offer

3599 रुपये वाला प्लान

AirFiber बुक करने वाले यूजर्स में से लकी यूजर को फ्री में यह एनुअल प्लान मिलेगा। इस प्लान में डेली 2.5GB हाई स्पीड डेटा मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा का भी लाभ मिलेगा। साथ ही, इस प्लान में डेली 100 फ्री SMS और पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर फ्री नेशनल रोमिंग का भी लाभ मिलता है।

यह भी पढ़ें - BSNL के इस सस्ते प्लान ने हिला दी निजी कंपनियों की नींव, 160 दिन तक रिचार्ज की झंझट खत्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement