Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio के इन 3 सस्ते प्लान्स में मिलता है अनलिमिटेड 5G डेटा, 500 रुपये से कम है इनकी कीमत

Jio के इन 3 सस्ते प्लान्स में मिलता है अनलिमिटेड 5G डेटा, 500 रुपये से कम है इनकी कीमत

रिलायसं जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास सबसे ज्यादा ग्राहक हैं। ग्राहकों की सहूलियत के लिए कंपनी कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है। आज हम आपको जियो के 3 ऐसे धमाकेदार प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा मिलता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 16, 2024 7:30 IST
Unlimited 5G Data Jio, Jio 5G Recharge Plans, Jio Recharge Plans, Jio Data Plans, Jio Plans under 50- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास ग्राहकों के लिए कई सारे प्लान्स मौजूद हैं।

देश की नंबर एक टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने भले ही रिचार्ज प्लान्स महंगे कर दिए हों लेकिन अभी कंपनी के पास सबसे ज्यादा ग्राहक हैं। रिलायंस जियो अपने करोड़ों यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स पेश करता है। जियो ने अपने ग्राहकों की सहूलियत के लिए रिचार्ज प्लान्स को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। आज हम आपको जियो के अनलिमिटेड 5G डेटा वाले 3 सबसे प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं। 

आपको बता दें कि जियो की लिस्ट में आपको ओटीटी से लेकर डेटा तक के लिए अलग-अलग प्राइस ब्रैकेट में कई सारे प्लान्स मिलते हैं। जियो अपने कुछ प्लान्स में एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी उपलब्ध कराता है। अगर आपको फ्री में हाई स्पीड डेटा इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आप इन प्लान्स की तरफ जा सकते हैं। 

Jio का 349 रुपये का प्लान

जियो ने अपनी लिस्ट में 349 रुपये का एक सस्ता प्लान ऐड किया है। इस प्लान में आपको 28 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। 28 दिन तक फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही इसमें आपको डेली 2GB डेटा मिलता है। पूरी वैलिडिटी के दौरान आप कुल 56GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें कंपनी डेली 100 फ्री एसएमएस भी देती है। अगर आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क उपलब्ध है तो इसमें आपको अनलिमिटेड 5G डेटा का एक्सेस मिलता है। 

Jio का 399 रुपये का वाला

रिलायंस जियो की लिस्ट में 399 रुपये का प्लान भी मौजूद है। इस प्लान में भी कंपनी ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी ऑफर करती है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे ज्यादा किफायती है जिन्हें डेटा की अधिक जरूरत है। प्लान में कंपनी ग्राहकों को डेली 2.5GB डेटा देती है। इसमें भी आप 28 दिन तक फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। इस प्लान में भी जियो ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा का ऑफर दे रही है। इसके साथ ही इसमें आपको डेली 100 फ्री एसएमएस और साथ में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

Jio का 449 रुपये का प्लान

अगर आपको बहुत ही ज्यादा इंटरनेट डेटा चाहिए तो आप जियो के 449 रुपये का प्लान खरीद सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी तो सिर्फ 28 दिन है लेकिन इसमें आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 84GB डेटा मिलता है। आप हर दिन 3GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में भी आपको 28 दिन तक फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। प्लान के साथ में आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Aadhaar से जुड़ा मोबाइल नंबर भूल गए, मालूम करने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement