Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio का सस्ता एनुअल प्लान, 336 दिन तक रिचार्ज कराने की टेंशन होगी खत्म

Jio का सस्ता एनुअल प्लान, 336 दिन तक रिचार्ज कराने की टेंशन होगी खत्म

जियो ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान्स के पोर्टफोलियो में बड़ा बदलाव किया है। कंपनी ने कई सारे एनुअल प्लान्स को हटा दिया है। अगर आप सस्ते दाम में लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो आज हम आपकी परेशानी दूर करने वाले हैं। हम आपको जियो का सस्ता और किफायती प्लान बताने जा रहे हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 23, 2024 17:49 IST
Jio, Jio Offer, Ji News, Ji Annual Plan, jio Annual Recharge Plan, Jio Cheapest Plan, Jio best Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास अपने करोड़ों यूजर्स के लिए कई सारे सस्ते और किफायती प्लान्स मौजूद हैं।

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय 48 करोड़ से ज्यादा यूजर्स मौजूद हैं। जब से जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम बढ़ाएं हैं तब से करोड़ों यूजर्स सस्ते और लंबी वैलिडिटी वाले प्लान्स तलाश रहे हैं। अगर आप भी जियो सिम इस्तेमाल करते हैं और एक सस्ता प्लान चाहते हैं तो हम आपको जिया का एक सबसे सस्ता एनुअल प्लान बताने जा रहे हैं। 

जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स के पोर्टफोलियो को भी अपग्रेड किया है। कंपनी ने कई सारे प्लान्स को लिस्ट से हटा दिया है। अब जियो के पास कुछ सेलेक्टेड प्लान्स ही है जिसमें एनुअल वैलिडिटी सुविधा मिलती है। हालांकि कंपनी के पास एक ऐसा प्लान भी है जिसमें 2000 रुपये से कम कीमत में करीब 11 महीनों के लिए आप रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। 

जियो की लिस्ट का धांसू एनुअल प्लान

रिलायंस जियो के जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 1899 रुपये की कीमत पर आता है। अगर आप बार बार महंगे रिचार्ज के झंझट से फ्री होना चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकता है। जियो अपने ग्राहकों को इस प्लान में 336 दिनों की भारी भरकम लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ 336 दिनों तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं।

इन यूजर्स के लिए नहीं है ये पैक 

जियो के इस प्लान में लंबी वैलिडिटी के साथ फ्री कॉलिंग की सुविधा तो मिलती है लेकिन यह प्लान उन लोगों के लिए जिन्हें डेटा की अधिक जरूरत पड़ती है। लेकिन, अगर आप थोड़ा बहुत इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए यह प्लान बेस्ट रहेगा। जियो ग्राहकों को इस एनुअल प्लान के साथ 24GB डेटा ऑफर करता है। आप हर महीने करीब 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

फ्री SMS के साथ एडिशनल बेनिफिट्स भी

जियो के इस रिचार्ज प्लान में आपको फ्री एसएमएस की भी सुविधा मिलती है। इसमें आपको पैक के साथ 3600 SMS मिलते है। रिचार्ज पैक में कुछ एडिशनल बेनिफिट्स भी मिलते हैं। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करना चाहते हैं तो आपको इसमें जियो सिनेमा की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही इसमें आपको जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Jio ने करोड़ों यूजर्स को दिया तोहफा, 349 रुपये वाले सस्ते प्लान की बढ़ा दी वैलिडिटी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement