Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio इन यूजर्स को देगा 2 दिन फ्री सेवाएं, Network Outage की वजह से लिया बड़ा फैसला

Jio इन यूजर्स को देगा 2 दिन फ्री सेवाएं, Network Outage की वजह से लिया बड़ा फैसला

जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो को इस सप्ताह की शुरुआत में नेटवर्क आउटेज का सामना करना पड़ा था। नेटवर्क डाउन होने से यूजर्स को कई तरह की परेशानी हुई थी। अब कंपनी इस नुकसान की भरपाई के लिए अपने यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आ गई है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 20, 2024 16:46 IST
Jio, reliance Jio, jio Offer, jio News, Jio Free Service Offer, Tech news, Tech news in Hindi, Jio N- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो अपने यूजर्स के लिए लाया खास ऑफर।

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास करोड़ों की संख्या में यूजर्स मौजूद हैं। रिलायंस जियो अपनी बेहतरीन सर्विस और कनेक्टिविटी के लिए जानी जाती है। हालांकि इस सप्ताह की शुरूआत में जियो को एक बड़े नेटवर्क आउटेज का सामना करना पड़ा था। आउटेज को ट्रैक करने वाली वेबसाइट डाउनडिटेक्टर के मुताबिक करीब 10 हजार से अधिक लोगों ने जियो नेटवर्क को लेकर शिकायती दर्ज की थी। 

जियो नेटवर्क डाउन होने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भी लोगों ने इसको लेकर शिकायत की थीं। अब जब जियो की सेवाएं पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं तो कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने लाखों यूजर्स के लिए कॉम्प्लीमेंट्री ऑफर पेश किया है। 

इन यूजर्स के लिए जियो लाया खास ऑफर

आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने यह कॉम्प्लीमेंट्री ऑफर मुंबई यूजर्स के लिए पेश किया है। कंपनी ने इस ऑफर के लिए अपने यूजर्स को मैसेज भी सेंड कर दिया है। इस कॉम्प्लीमेंट्री ऑफर में कंपनी ग्राहकों को दो दिन के लिए पूरी तरह से फ्री सेवाएं दे रही है। 

मंगलवार के जियो यूजर्स को नेटवर्क आउटेज का सामना करना पड़ा था। अब कंपनी ने इससे प्रभावित मुंबई यूजर्स के लिए एक शानदार प्लान पेश किया है। कंपनी ने इस संबंध में यूजर्स को मैसेज भी सेंड कर दिया है। जियो की तरफ से संदेश में कहा गया- आपकी सेवा हमारी प्रमुख प्राथमिकता है। दुर्भाग्य से मंगलवार को सेवा में कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ा। इस नुकसान की भरपाई के लिए हम आपको 2 दिन के लिए अनलिमिटेड फ्री सेवाएं दे रहे हैं।

कंपनी ने कहा कि आपके नंबर पर यह सेवाएं शुरू होते ही आप दो दिन तक अनलिमिटेड सेवा का लाभ उठा सकेंगे। फिलहाल जियो की तरफ से नेटवर्क आउटेज के कारण का खुलासा नहीं किया गया है। 

इन शहरों के यूजर्स को हुई परेशानी

आपको बत दें कि यह पहली बार नहीं है जब रिलायंस जियो को नेटवर्क आउटेज का सामना करना पड़ा है। जियो के नेटवर्क में समस्या आते ही सोशल मीडिया एक्स पर शिकायतों की झड़ी लग गई थी। जियो का नेटवर्क डाउन होने से यूजर्स काफी परेशान थे। यह ऐसे समय में हुआ जब हाल ही में कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम में भारी भरकम बढ़ोतरी की है। जियो नेटवर्क आउटेज की वजह से दिल्ली, बेंगलुरु, हैदराबाद, मुंबई, चेंन्नई, कोलकाता, पटना, हुवाहाटी समेत कई शहरों के यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा था। 

यह भी पढ़ें- Apple Airpods 4 और Pencil को फ्री पाने का शानदार मौका, 30 सितंबर तक है ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement