Friday, July 05, 2024
Advertisement

Jio का 84 दिन वाला सस्ता प्लान, फ्री Netflix ऑफर के साथ मिलेगा काफी कुछ

रिलायंस जियो का रिचार्ज प्लान पोर्टफोलियो अब पूरी तरह अपग्रेड हो चुका है। जियो ने रिचार्ज प्लान्स की कीमत अब बढ़ चुकी है। अगर आप जियो यूजर हैं और एक किफायती प्लान तलाश रहे हैं तो हम आपको एक शानदार रिचार्ज प्लान बताने जा रहे हैं। इस प्लान में आपको लंबी वैलिडिटी के साथ फ्री नेटफ्लिक्स भी मिलेगा।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: July 04, 2024 23:00 IST
Netflix, Jio, Jio Offer, Jio 84 days Plan, Jio Latest Offer, Jio Ott New Offer, Jio Free Netflix Off- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स को पूरी तरह से अपग्रेड कर दिया है।

रिलायंस जियो का रिचार्ज पोर्टफोलियो अब पूरी तरह से बदल चुका है। जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स की बढ़ी हुई कीमतें लागू कर दी है। जियो ने प्राइस हाइक के साथ साथ अपने पोर्टफोलियो में दूसरे कई बड़े बदलाव भी किए हैं। अब जियो यूजर्स को कुछ सेलेक्टेड रिचार्ज प्लान्स में ही अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स जैसे ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

अगर आप अपने स्मार्टफोन में रिलायंस जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो हम आपको जियो का एक ऐसा सस्ता रिचार्ज प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको लंबी वैलिडिटी तो मिलेगी साथ में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और साथ में ओटीटी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

रिलायंस जियो की रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट अब पूरी तरह से अपग्रेड हो चुकी है। कई सारे प्लान्स के दाम बढ़ चुके हैं तो कई सारे प्लान्स को लिस्ट से रिमूव कर दिया गया है। इसलिए अगर आप रिचार्ज प्लान लेने जा रहे हैं तो आपको थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है ताकि आप कहीं आप गलत प्लान न चुन लें। 

जियो की नई लिस्ट का दमदार प्लान

आपको बता दें कि रिलायंस जियो की लिस्ट में 84 दिन की वैलिडिटी वाला एक शानदार प्लान मौजूद है। इस रिचार्ज प्लान में लंबी वैलिडीटी के साथ कई सारे ऑफर्स मिलते हैं। हम जिस रिचार्ज प्लान की बात रहे हैं वह 1299 रुपये का आता है। इसमें यूजर्स 84 दिन तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। इतना ही नहीं आपको इसमें हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। 

Netflix, Jio, Jio Offer, Jio 84 days Plan, Jio Latest Offer, Jio Ott New Offer, Jio Free Netflix Off

Image Source : फाइल फोटो
कीमतें बढ़ने के बाद जियो की लिस्ट का सबसे किफायती रिचार्ज प्लान।

जियो का यह रिचार्ज प्लान उन यूजर्स के लिए भी एक अच्छा ऑप्शन है जो अधिक डेटा चाहते हैं। 1299 रुपये में पूरी वैलिडिटी के लिए 168GB डेटा ऑफर किया जाता है। यानी आप हर दिन 2GB तक इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप इस प्लान में 64kbps की स्पीड से डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। जियो ग्राहकों को इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा का भी एक्सेस देता है। 

प्लान में मिलेगा फ्री ओटीटी का सब्सक्रिप्शन

जियो के 1299 रुपये के प्लान में कंपनी Free Netflix का भी ऑफर देती है। इसमें आपको 84 दिन के लिए नेटफ्लिक्स का मोबाइल सब्सक्रिप्शन पूरी तरह से फ्री मिलता है। नेटफ्लिक्स के साथ साथ आप प्लान में जियो सिनेमा और जियो टीवी का भी फ्री में लुत्फ उठा पाएंगे।

यह भी पढ़ें- BSNL यूजर्स के लिए अच्छी खबर, 10 हजार 4G टॉवर हुए इंस्टाल, जल्द मिलेगी हाई इंटरनेट स्पीड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement