Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio यूजर्स की हो गई मौज, अनलिमिटेड डेटा के साथ लॉन्च हुआ सस्ता प्लान, Airtel-Vi की बढ़ी टेंशन

Jio यूजर्स की हो गई मौज, अनलिमिटेड डेटा के साथ लॉन्च हुआ सस्ता प्लान, Airtel-Vi की बढ़ी टेंशन

अगर आप रिलायंस जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं और कंपनी के फैंस है तो आपके लिए गुड न्यूज है। रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। जियो ने 1000 रुपये से कम कीमत पर पर नया प्लान पेश किया है। जियो के नए प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा मिलने वाला है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 11, 2024 12:16 IST
Reliance Jio new ott plan, jio free netflix plan, jio free amazon prime plan, free jio cinema plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने लॉन्च किया सस्ता प्लान।

रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलिकॉम कंपनी ने है। जियो अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। जियो अपने हर एक यूजर्स का बखूबी ध्यान रखता है। इस बार कंपनी ने ओटीटी स्ट्रीमिंग करने वाले यूजर्स के लिए एक सस्ता प्लान पेश किया है। जियो का नया प्लान एक मंथली प्लान है जिसकी कीमत 1000 रुपये से भी कम है। 

आपको बता दें कि जियो का नया प्लान एक पोस्टपेड प्लान है। इसकी कीमत 888 रुपये है। आप इस कीमत में पूरे महीने जमकर ओटीटी स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। जियो के इस नए प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसे जियो फाइबर और जियो एयर फाइबर दोनों ही यूजर्स इस्तेमाल कर सकते हैं। 

फ्री कॉलिंग का भी फायदा

जियो का नया पोस्टपेड प्लान कई तरह के बेहतरीन फायदे देता है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आपको वीडियो कॉलिंग और वाइस कॉलिंग के लिए अपने मोबाइल नंबर पर अलग से रिचार्ज नहीं कराना पड़ेगा। 888 रुपये के प्लान में कंपनी ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा की भी सुविधा देती है। 

सस्ते प्लान में मिलेगी धमाकेदार स्पीड

रिलायंस जियो अपने इन नए सस्ते प्लान में ग्राहकों को अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स जैसे लगभग सभी बड़े प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 15 OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। जियो के इस सस्ते प्लान में ग्राहकों को 888 रुपये में 30Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलता है। 

50 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी

अगर आप जियो फाइबर और जियो एयर फाइबर ग्राहक हैं और इस प्लान को लेने की तैयारी कर रहे हैं तो बता दें कि इसमें कंपनी एक धमाकेदार ऑफर दे रहा है। कंपनी इस प्लान में धना धन ऑफर के तहत 50 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी दे रहा है। इस एक्स्ट्रा वैलिडिटी का फायदा लेने के लिए ग्राहकों को 31 मई 2024 से पहले रिचार्ज कराना पड़ेगा। 

यह भी पढ़ें- OnePlus फैंस के लिए खुशखबरी, 63000 से ज्यादा इन नए ऑफलाइन स्टोर्स पर बिकेंगे स्मार्टफोन्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement