Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio Bharat J1 4G फोन हुआ लॉन्च, सिर्फ 123 रुपये के रिचार्ज में मिलेंगे कई ऑफर्स

Jio Bharat J1 4G फोन हुआ लॉन्च, सिर्फ 123 रुपये के रिचार्ज में मिलेंगे कई ऑफर्स

दिग्गज टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने भारतीय बाजार में अपना एक नया फीचर फोन पेश कर दिया है। जियो की तरफ से Jio Bharat J1 4G को लॉन्च किया गया है। जियो ने इसे नए डिजाइन के साथ पेश किया है। इस फीचर फोन में आपको ऑनलाइन पेमेंट के साथ साथ ओटीटी स्ट्रीमिंग की भी सुविधा मिलेगी।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 25, 2024 19:26 IST
jio bharat, Jio Bharat J1 4G, Jio, smartphone, Tech news, Jio Bharat J1 4G launched- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने लॉन्च किया नया फीचर फोन।

अगर आप रिलायंस जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। जियो ने भारत में अपना एक नया फोन लॉन्च कर दिया है। जियो की तरफ से भारतीय बाजार में Jio Bharat J1 4G पेश किया गया है। रिलायंस जियो की तरफ से पिछले साल ही जियो भारत सीरीज पेश की गई थी। इस सीरीज में अब तक जियो भारत V2 और जियो भारत V2 कार्बन और जियो भारत B1 फोन थे। 

जियो ने अब जियो भारत सीरीज को बढ़ाते हुए इसमें Jio Bharat J1 4G को शामिल कर लिया है। यह एक 4G नेटवर्क बेस्ड कीपैड फीचर फोन है। इस लेटेस्ट फीचर फोन में जियो ने कई सारे तगड़े फीचर्स दिए हैं। Jio Bharat J1 में जियो फैंस को नया डिजाइन भी मिलने वाला है। 

फीचर फोन में मिलेगी ऑनलाइन पेमेंट की सुविधा

आपको बता दें कि Jio Bharat J1 4G में जियो ने जियो ऐप की सभी सर्विसेस की सुविधा दी है। इतना  ही नहीं इस फीचर फोन में आपको यूपीआई ट्रांजैक्शन के लिए जियोपे की सुविधा मिलती है। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको इसमें जियो सिनेमा का भी ऑप्शन मिलेगा। कंपनी ने इस फोन को बेहद अफोर्डेबल प्राइस में मार्केट में पेश किया है जिससे इसे आसानी से खरीदा जा सकता है। 

Jio Bharat J1 4G की कीमत की बात करें तो जियो भारत सीरीज में अब तक लॉन्च हुए फोन्स में इसकी कीमत अधिक है। इस फोन को जियो ने भारत में 1,799 रुपये की कीमत पर पेश किया है। इसमें आपको सिंगल ब्लैक और ग्रे कलर ऑप्शन मिलेगा। Jio Bharat J1 को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से खरीद सकते हैं। 

123 रुपये के रिचार्ज में मिलेंगे कई ऑफर्स

आपको बता दें कि जियो ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम में भारी बढ़ोतरी की है। लेकिन आप Jio Bharat J1 4G के साथ महंगे प्लान्स से बच सकते हैं। आप इस फीचर फोन के साथ 123 रुपये का सस्ता प्लान भी ले सकते हैं। यह एक 4G रिचार्ज प्लान है जिसमें आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ कुल 14GB डेटा मिलता है। आप इस डेटा का इस्तेमाल बिना किसी डेली लिमिट के साथ कर सकते हैं। 

Jio Bharat J1 4G के फीचर्स

कंपनी ने Jio Bharat J1 को भारत में नए डिजाइन के साथ पेश किया है। इस नए फीचर फोन में आपको 2.8 इंच का डिस्प्ले मिल जाता है। इसमें आपको 2500mAh की बड़ी डिस्प्ले दी गई है। इस नए फीचर फोन में आपको जियो सिनेमा प्री इंस्टाल मिलेगा। इसके साथ ही आपोक इसमें जियो टीवी का भी एक्सेस मिलेगा। आप इन दोनों ऐप की मदद से जमकर एंटरटेन भी कर पाएंगे। जियो ने इस फीचर में जियो पे का भी विकल्प दिया है। इसके कीपैड के टॉप पर आपको सर्कुलर डिजाइन में नेविगेशन बटन भी दिया गया है। जियो ने इस फोन में 23 भाषाओं का सपोर्ट दिया है। 

यह भी पढ़ें- HMD ने भारत में लॉन्च की Crest सीरीज, 50MP Selfie कैमरे के साथ स्मार्टफोन्स में मिलेंगे दमदार फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement