Sunday, October 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio ने दूर कर दी 49 करोड़ यूजर्स की टेंशन, पूरे एक साल के लिए मुफ्त में मिलेगा इंटरनेट

Jio ने दूर कर दी 49 करोड़ यूजर्स की टेंशन, पूरे एक साल के लिए मुफ्त में मिलेगा इंटरनेट

रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद है। जियो अपने ग्राहकों के लिए समय समय पर नए नए ऑफर्स भी लाता रहता है। कंपनी अब अपने यूजर्स के लिए नया दिवाली धमाका ऑफर लेकर आई है। जियो करोड़ों ग्राहकों को एक साल के लिए फ्री इंटरनेट ऑफर कर रहा है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 27, 2024 14:00 IST
Jio Diwali offer, free internet,Jio AirFiber, Jio Diwali Dhamaka, Reliance Jio Offer, One Year Free - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रिलायंस जियो ग्राहकों के लिए लाया धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर।

पिछले कुछ सालों में इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल काफी ज्यादा बढ़ चुका है। अगर आप मोबाइल रिचार्ज प्लान में मिलने वाले डेली डेटा लिमिट से परेशान हैं तो जियो ने एक धमाकेदार ऑफर पेश किया है। जियो की तरफ से फेस्टिव सीजन में दिवाली धमाका ऑफर लॉन्च किया गया है। इस ऑफर ने कंपनी के 49 करोड़ यूजर्स की इंटरनेट की टेंशन खत्म कर दी है। रिलायंस जियो दिवाली धमाका ऑफर में ग्राहकों को पूरे एक साल के लिए फ्री इंटरनेट की सुविधा दे रहा है। 

रिलायंस जियो का नया दिवाली धमाका ऑफर आपके फेस्टिव सीजन को और भी स्पेशल बनाने वाला है। अगर आप जियो के इस नए ऑफर का हिस्सा बनते हैं तो आप एक बार में ही पूरे साल के लिए डेटा खत्म होने की टेंशन से फ्री हो जाएंगे और साथ ही हाई स्पीड में 5G डेटा का आनंद उठा पाएंगे। 

ऐसे मिलेगा एक साल का फ्री इंटरनेट

आपको बता दें कि रिलायंस जियो नया दिवाली धमाका ऑफर Reliance Digital या MyJio Store से शॉपिंग करने वाले यूजर्स के लिए हैं। अगर आप जियो के इन दोनों प्लेटफॉर्म से 20 हजार रुपये की शॉपिंग कर लेते हैं तो कंपनी आपको एक साल के लिए फ्री इंटरनेट की सुविधा मिलेगी। इस ऑफर को लेने की अंतिम तारीख 3 नवंबर तक है। इसके अलावा कंपनी दिवाली ऑफर में ग्राहकों को 3 महीने का जियो एयर फाइबर प्लान 2,222 रुपये में ही उपलब्ध करा रही है।

कंपनी ग्राहकों को देगी 12 कूपन्स 

जियो अपने एयर फाइबर यूजर्स को दिवाली ऑफर में 2024 नवंबर से अक्तूबर 2025 तक के लिए  एडवांस रिचार्ज में कुल 12 कूपन उपलब्ध कराएगा। ग्राहकों को मिले ये कूपन सक्रिय जियो एयर फाइबर प्लान के बराबर होंगे। इन कूपन्स को यूजर्स रिलायंस डिजिटल, माय जियो ऐप, जियो पॉइंट या फिर जियो मार्ट डिजिटल एक्सक्लूसिव स्टोर पर रिडीम किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- 300Mbps की स्पीड के साथ मिलेंगे 18 से ज्यादा OTT सब्सक्रिप्शन, 500 रुपये से कम है इस प्लान की कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement