Friday, September 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio का दीवाली से पहले बड़ा धमाका, 10 रुपये में हर दिन मिलेगा 2GB डेटा

Jio का दीवाली से पहले बड़ा धमाका, 10 रुपये में हर दिन मिलेगा 2GB डेटा

रिलायंस जियो ने अपने करोड़ों ग्राहकों की मौज करा दी है। अगर आप अधिक इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं तो अब आपको अधिक पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। कंपनी एक ऐसा प्लान लेकर आ गई है जिसमें आप सिर्फ 10 रुपये खर्च करके डेली 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 27, 2024 17:13 IST
Jio, Jio Offer, Jio Plan, Jio Best Plan, Jio News, Reliance Jio, Reliance jio Offer, Reliance jio Pl- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रिलायंस जियो ग्राहकों के लिए लाया सस्ता रिचार्ज प्लान।

रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय एयरटेल, वीआई और BSNL की तुलना में कहीं अधिक यूजर्स मौजूद हैं। अपने 49 करोड़ यूजर्स के लिए जियो कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है। कंपनी के पास सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के प्लान्स मौजूद हैं। Jio ने कुछ ऐसे प्लान्स भी पेश किए हैं जिसमें आपको कम कीमत में अधिक फायदे मिलते हैं। 

अगर आप रिलायंस जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। जियो एक ऐसा प्लान लेकर आया है जिसमें आपको सिर्फ 10 रुपये के खर्च में हर दिन 2GB डेटा मिलता है। इतना ही नहीं आपको अधिक डेटा के साथ अधिक वैलिडिटी भी मिलती है। अगर आप कोई ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जो आपको बार बार रिचार्ज के झंझट से फ्री कर दे तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट होगा। 

जियो ने पेश किया नया रिचार्ज प्लान

आपको बता दें कि जियो ने यह नया रिचार्ज प्लान जुलाई में प्लान्स में कीमतों में बढ़ोतरी के बाद अपनी लिस्ट में शामिल किया है। ऐसे में यह उन यूजर्स के लिए बड़ी राहत लेकर आया है जो महंगे प्लान्स से परेशान थे। आइए आपको जियो इस रिचार्ज प्लान के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं। 

Reliance Jio के जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 999 रुपये का आता है। इसमें आपको कंपनी 98 दिनों की पूरी वैलिडिटी देती है। इस तरह इस प्लान को लेकर आप एक बार में ही करीब 100 दिनों के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। आप 98 दिन तक बिना किसी टेंशन के किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। 

अधिक डेटा चाहने वालों की मौज

जियो का यह रिचार्ज प्लान उन यूजर्स को सबसे बड़ी राहत देता है जिन्हें इंटरनेट की अधिक जरूरत पड़ती है। आपको कुल 196GB डेटा मिलता है। मतलब आप हर दिन 2GB तक हाई स्पीड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। प्लान में आपको डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा का भी फायदा मिलता है। इसलिए अगर आपके क्षेत्र में 5G की कनेक्टिविटी है तो आप फ्री में जितना चाहें उतना 5G डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो आपको यह प्लान खूब भाने वाला है। इसमें आपको जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है जो कि आपके ओटीटी के खर्च को कम करता है। इसके अलावा Jio यूजर्स को इसमें जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। 

यह भी पढ़ें- BSNL यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, इस सस्ते प्लान में अब मिलेगा ज्यादा डेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement