Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio ने पलट दिया पूरा गेम, कॉलिंग-डेटा के साथ 3 नए OTT प्लान्स किए लॉन्च

Jio ने पलट दिया पूरा गेम, कॉलिंग-डेटा के साथ 3 नए OTT प्लान्स किए लॉन्च

रिलायंस जियो ने अपने करोड़ों ग्राहकों की बड़ी टेंशन दूर कर दी है। जियो ने यूजर्स के लिए 3 नए रिचार्ज प्लान्स लिस्ट में जोड़े हैं। अगर आप जियो यूजर्स हैं और कोई ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जिसमें OTT की सुविधा मिल सके तो जियो के य प्लान्स आपकी बड़ी हेल्प करने वाले हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 21, 2024 11:59 IST
Jio, Jio Launch, Jio Plan Launch, Jio Offer, Jio Recharge Offer, Jio OTT Plan, Jio OTT Plan Launch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने यूजर्स के लिए पेश किए ओटीटी सुविधा वाले रिचार्ज प्लान्स।

रिचार्ज प्लान्स बढ़ाने के बाद अब जियो लगातार अपने यूजर्स के लिए नए नए ऑफर लेकर आ रहा है। जियो ने अब अपने करोड़ों यूजर्स के लिए बड़ा धमाका कर दिया है। रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 3 नए सस्ते रिचार्ज प्लान्स पेश किए हैं। जियो के तीनों नए प्लान्स यूजर्स को फ्री कॉलिंग और डेटा की सुविधा तो देंगे ही साथ में OTT स्ट्रीमिंग का भी फायदा देंगे। 

जियो ने प्राइस हाइक के साथ ही अपने पोर्टफोलियो में बड़ा चेंज भी किया था। कंपनी ने कई सारे ऐसे प्लान्स को लिस्ट से हटा दिया था जो यूजर्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑफर्स करते थे। अगर आप जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं और एक ऐसा प्लान तलाश रहे हैं तो जिसमें कॉलिंग, डेटा, ओटीटी जैसी सभी सुविधाएं मिल सकें तो अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है।

जियो अपनी लिस्ट में जो नए प्लान्स जोड़े हैं उनकी कीमत 329 रुपये, 949 रुपये और 1049 रुपये है। तीनों ही प्लान्स में  Disney+ Hotstar, SonyLIV और ZEE5 जैसे बड़े OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलता है। आइए आपको जियो के नए प्लान्स की जानकारी डिटेल में देते हैं। 

JiO का 329 रुपये वाला प्लान

Jio अपने नए 329 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है। इसमें आपको अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ 1.5GB डेटा हर दिन मिलता है। इसमें आपको हर दिन 100 पूरी तरह से फ्री मिलते हैं। इस प्लान के अगर ओटीटी बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको जियो सावन प्रो का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसी के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउट का भी एक्सेस मिलता है। 

Jio का 949 रुपये वाला प्लान

जियो 949 रुपये वाले प्लान में 84 दिनों की लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। इसमें आपको 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलती है। यह प्लान उन लोगों के लिए भी सबसे अच्छा ऑप्शन है जिन्हें लंबी वैलिडिटी के साथ अधिक डेटा चाहिए। इसमें आप डेली 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में जियो ग्राहकों को 90 दिन के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन देता है। जियो का यह प्लान 5G वेलकम ऑफर के साथ आता है। 

Jio का 1049 रुपये वाला प्लान

जियो ने लिस्ट में 1049 रुपये का प्लान भी एड किया है। इस प्लान में भी आपको 84 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में ग्राहकों को 100 फ्री एसएमएस के साथ डेली 2GB डेटा मिलता है। इसमें ग्राहकों को JioTV Mobile ऐप के साथ SonyLIV और ZEE5 जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलता है। जियो का यह प्लान भी 5G Welcom Offer के साथ आता है। 

यह भी पढ़ें- Jio का करोड़ों यूजर्स को तोहफा, चुपके से लॉन्च किया लंबी वैलिडिटी वाला सस्ता अनलिमिटेड 5G प्लान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement