Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio ने लॉन्च किए तीन नए सस्ते रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ फ्री में मिलेंगे OTT ऐप्स

Jio ने लॉन्च किए तीन नए सस्ते रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ फ्री में मिलेंगे OTT ऐप्स

Jio ने अपने करोडों यूजर्स के लिए तीन नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। जियो के इन तीनों रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ-साथ लोकप्रिय OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: July 30, 2024 11:34 IST
Jio, Jio Recharge plan, Reliance Jio- India TV Hindi
Image Source : FILE Jio ने तीन नए सस्ते रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं।

Jio ने हाल ही में 349 रुपये वाला सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान को कंपनी ने एंटरटेनमेंट कैटेगरी में पेश किया है। इस प्लान के बाद कंपनी ने दो और सस्ते रिचार्ज प्लान इस कैटेगरी में लॉन्च किए हैं, जिनमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और डेटा के साथ-साथ OTT ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। जियो ने मोबाइल टैरिफ बढ़ाने के बाद अपने की रिचार्ज प्लान को रिवाइज किया है। जियो के ये नए प्लान उन यूजर्स के लिए उपयोगी साबित होंगे, जो डेटा और कॉलिंग के साथ-साथ OTT ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन चाहते हैं। आइए, जानते हैं जियो के इन नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बारे में...

Jio का 949 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो का यह रिचार्ज प्लान 949 रुपये में आता है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो यह रिचार्ज प्लान अनिलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ आता है, जिसमें यूजर्स को पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर कॉल करना फ्री है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डेटा का लाभ मिलेगा। साथ ही, 100 फ्री SMS का लाभ डेली मिलेगा। यह प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ भी आता है। इस प्लान में मिलने वाले OTT की बात करें तो यूजर्स को 90 दिनों के लिए फ्री में Disney+ Hotstar का मोबाइल एडिशन मिलेगा।

Jio का 1049 रुपये वाला प्लान

जियो का यह रिचार्ज प्लान 1,049 रुपये में आता है। Jio के इस रिचार्ज प्लान में भी यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, फ्री रोमिंग जैसे बेनिफिट्स मिलते हैं। साथ ही, इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डेटा और 100 फ्री SMS का लाभ मिलेगा। यही नहीं, इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर किया जाता है। रियालयंस जियो के इस प्लान में मिलने वाले OTT ऐप्स की बात करें तो प्लान में यूजर्स को Zee5 और SonyLIV ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Jio का 349 रुपये वाला प्लान

यह रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 1.5GB डेटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और फ्री रोमिंग का लाभ मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को OTT के तौर पर JioSaavn Pro का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है।

यह भी पढ़ें - Vivo भारत में 7 अगस्त को लॉन्च करेगा दो धांसू स्मार्टफोन, कई फीचर्स आए सामने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement