Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio करोड़ों यूजर्स के लिए लाया Free ऑफर, WiFi कनेक्शन के लिए नहीं देना पड़ेगा एक भी रुपया

Jio करोड़ों यूजर्स के लिए लाया Free ऑफर, WiFi कनेक्शन के लिए नहीं देना पड़ेगा एक भी रुपया

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है। जियो ने अपने करोड़ों यूजर्स को बड़ी राहत देते हुए एक फ्री ऑफर पेश किया है। जियो अब अपने यूजर्स को एयर फाइबर कनेक्शन पर तगड़ी छूट ऑफर कर रहा है। आप जियो एयर फाइबर का कनेक्शन फ्री में ले सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 25, 2024 21:20 IST
jio, jio Free Offer, Jio News, Jio AirFiber, Jio freedom offer, reliance jio plan, jio 15 august off- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो अपने करोड़ों यूजर्स के लिए लाया धांसू ऑफर।

देश की नंबर एक टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने 3 जुलाई को अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की थी। महंगाई से राहत देने के लिए अब जियो अपने करोड़ों यूजर्स के लिए एक तगड़ा ऑफर लेकर आ गई है। जियो अपने 48 करोड़ यूजर्स के लिए AirFiber Independence Day 2024 लेकर आ गई है। इस ऑफर में जियो ग्राहकों को नए एयर फाइबर कनेक्शन में तगड़ा डिस्काउंट दे रही है। 

आपको बता दें कि 15 अगस्त को देखते हुए जियो ने ग्राहकों के लिए Jio Independence Day Offer 2024 पेश किया है। इस ऑफर में जियो ग्राहकों को बिना इंस्टालेशन चार्ज के एयर फाइबर कनेक्शन ऑफर कर रही है। दरअसल कंपनी एयर फाइबर के इंस्टालेशन के लिए ग्राहकों से 1000 रुपये का चार्ज लेती है। लेकिन, अगर आप 15 अगस्त तक एयर फाइबर का कनेक्शन लेते हैं तो आपको इंस्टालेशन में लगने वाला 1000 रुपये नहीं देना होगा। यानी आप फ्री में एयर फाइबर का कनेक्शन ले सकते हैं।  

इन प्लान्स के साथ मिलेगा ऑफर

अगर आप जियो Jio Independence Day Offer 2024 ऑफर लेना चाहते हैं तो बता दें कि यह ऑफर 26 जुलाई से लेकर 15 अगस्त तक ही चलेगा। इसके साथ ही यह AirFiber 5G और Plus दोनों पर ही लागू होगा। अगर आप जियो एयर फाइबर कनेक्शन में 3 महीने, 6 महीने या फिर 12 महीने की वैलिडिटी वाला प्लान लेते हैं तो आपका इंस्टालेशन पूरी तरह से फ्री होगा। 

कनेक्शन में होगी बचत

आपको बता दें कि जियो एक इस ऑफर के बाद जियो एयरफाइबर कनेक्शन लेने के दौरान यूजर्स को सिर्फ प्लान का ही चार्ज देना पड़ेगा। आसान भाषा में समझाएं तो अगर आप जियो एयर फाइबर का 3 महीने का प्लान खरीदते हैं तो आपको इसके लिए सिर्फ 2,121 रुपये का भुगतान करना होगा। इस ऑफर से पहले यूजर्स को इस 3 महीने के प्लान के साथ कनेक्शन के दौरान 3121 रुपये खर्च करने पड़ते थे। 

यह भी पढ़ें- Samsung के नए फोल्डेबल फोन्स और स्मार्टवॉच की सेल भारत में शुरू, यहां जानें कीमत और ऑफर्स

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement