Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio के नंबर पर कराना है 84 दिन वाला रिचार्ज प्लान, OTT वाला ये है सबसे सस्ता ऑप्शन

Jio के नंबर पर कराना है 84 दिन वाला रिचार्ज प्लान, OTT वाला ये है सबसे सस्ता ऑप्शन

प्राइस हाइक के बाद रिलायंस जियो की लिस्ट में अब भी कई सारे लॉन्ग टर्म वाले प्लान्स मौजूद हैं। आज हम आपको जियो का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको 84 दिन वाले प्लान के साथ ओटीटी का सब्सक्रिप्शन मिलता है। जियो का यह प्लान उन यूजर्स के लिए भी बेस्ट है जिन्हें अधिक डेटा चाहिए।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 15, 2024 6:30 IST
Jio, Jio Offer, Jio Plan, Jio Best Plan, Jio 84 days plan, Jio 98 days Plan, Jio recharge Offer, Jio- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के सिम को देशभर में करीब 48 करोड़ लोग इस्तेमाल करते हैं। कंपनी ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम बढ़ाने के साथ पोर्टफोलियो को अपग्रेड किया था। जियो ने इस अपग्रेडेशन के बाद कई सारे प्लान्स को अपनी लिस्ट से रिमूव कर दिया था लेकिन अब भी कंपनी पास शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म वाले कई प्लान्स मौजूद हैं।

अगर आप रिलायंस जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं और अपने लिए लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो हम आपका काम आसान करने वाले हैं। जियो अपने कई सारे प्लान्स में ग्राहकों को 84 दिन  की लंबी वैलिडिटी ऑफर करता है। हम आपको जियो का एक ऐसा ही दमदार प्लान बताने वाले हैं। हम जिस प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं उसमें आपको फ्री में ओटीटी का फायदा भी मिलेगा। 

जियो की लिस्ट का दमदार रिचार्ज प्लान

रिलायंस जियो के जिस सस्ते रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 949 रुपये का आता है। अगर आपको 84 दिन तक रिचार्ज के झंझट से फ्री होना है तो इस प्लान की तरफ जा सकते हैं। इस प्लान के साथ आप किसी भी नेटवर्क में 84 दिन तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। जियो करोड़ों यूजर्स को इस प्लान में हर दिन 100 SMS पूरी तरह से फ्री देता है। 

जियो के इस रिचार्ज प्लान में मिलने वाले डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को कुल 168GB डेटा मिलता है। आप हर दिन इस प्लान में बड़े आराम के साथ 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा के साथ आता है। अगर आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क आता है तो अनलिमिटेड डेटा एक्सेस कर सकते हैं। 

फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन

जियो का यह रिचार्ज प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे खास होने वाला है जो ओटीटी स्ट्रीमिंग करना पसंद करते हैं। कंपनी इसमें ग्राहकों को 3 महीने के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। इस तरह आपको ओटीटी का एक्स्ट्रा खर्च अब बचने वाला है। इसके साथ ही इस प्लान में आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- BSNL अब लाया 336 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान, खत्म हो गई बार-बार रिचार्ज कराने की टेंशन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement