Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio के इन प्लान्स ने मचाया 'भौकाल', 1 महीने वाले सस्ते रिचार्ज की टेंशन हुई खत्म

Jio के इन प्लान्स ने मचाया 'भौकाल', 1 महीने वाले सस्ते रिचार्ज की टेंशन हुई खत्म

रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद है। जियो के प्रीपेड प्लान्स में अलग-अलग तरह के ऑफर्स मिलते हैं। आज हम आपको जियो के ऐसे रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे एक महीने वाले सस्ते प्लान्स की टेंशन खत्म हो जाएगी।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 10, 2024 17:50 IST
Jio Free OTT Plans, All OTT Plans by Jio, Free OTT Recharge, Reliance Jio OTT Plans, Free Netflix Ji- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई सारे धमाकेदार प्लान्स मौजूद हैं।

रिलायंस जियो के पास  जितना बड़ा यूजर बेस है उतना ही बड़ा कंपनी का रिचार्ज प्लान्स का पोर्टफोलियो है। देशभर में जियो के पास सबसे ज्यादा 49 करोड़ यूजर्स हैं। जियो अपने यूजर्स की जरूरतों और सुविधाओं का बखूबी ध्यान रखता है। यही वजह है कि कंपनी अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स में कई तरह के धमाकेदार ऑफर देता है। जियो ने अपनी लिस्ट में एक ऐसा प्लान शामिल किया है जिसने यूजर्स के एक महीने वाले सस्ते प्लान की टेंशन खत्म कर दी है। 

पिछले कुछ समय से टेलिकॉम कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए रिचार्ज प्लान्स में ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। इससे यूजर्स को अलग से पैसे खर्च करके अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉट स्टार जैसे ओटीटी ऐप्स के लिए पैसे नहीं खर्च करने पड़ते हैं। जियो भी अपने कई सारे प्लान्स में यूजर्स को फ्री में OTT ऑफर करता है। 

जियो लाया आकर्षक प्लान

जियो ने यूजर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए अपनी लिस्ट में एक ऐसा प्लान जोड़ा है जिसमें तीन बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलता है। आइए आपको इस रिचार्ज ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

जियो की लिस्ट का सस्ता प्लान

आपको बता दें कि जियो के पास अपने यूजर्स के लिए 175 रुपये का धांसू रिचार्ज प्लान है। इसमें कंपनी ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी ऑफर करती है। इस प्लान के साथ ग्राहकों को 12 से ज्यादा OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। आपको बता दें कि जियो का यह सस्ता प्लान एक डेटा प्लान है। इसमें आपको कुल 10GB डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान में आपको कॉलिंग और फ्री एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है। 

जियो का दूसरा धांसू ऑफर

जियो की लिस्ट में 449 रुपये का भी एक प्लान शामिल है। अगर आपको कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा भी चाहिए तो आप इस प्लान की तरफ जा सकते हैं। 449 रुपये के रिचार्ज में आपको 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है और साथ में अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग और डेली 100 Free SMS मिलते हैं। इस प्लान में भी आपको SonyLIV, ZEE5 और जियो सिनेमा जैसे 12 ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- BSNL के प्लान ने मचा दिया हड़कंप, 120 रुपये से भी कम कीमत में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement