Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio के नए दांव से बढ़ गई Airtel, BSNL, Vi की टेंशन! Free में दे रहा यह खास सुविधा

Jio के नए दांव से बढ़ गई Airtel, BSNL, Vi की टेंशन! Free में दे रहा यह खास सुविधा

Jio Freedom Offer: रिलायंस जियो ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यूजर्स के लिए नए फ्रीडम ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर का लाभ उठाकर यूजर्स फ्री में अपने घर या दफ्तर में Wi-Fi लगा सकते हैं।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: August 14, 2024 18:46 IST
Jio Freedom Offer- India TV Hindi
Image Source : FILE Jio Freedom Offer

Jio ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर नया ऑफर पेश किया है। रिलायंस जियो का यह नया दांव BSNL, Airtel और Vodafone-Idea की टेंशन बढ़ा सकता है। जियो का यह ऑफर खास तौर पर उन यूजर्स के लिए है, जो अपने घर में Wi-Fi लगवनाना चाहते हैं। इंटरनेट का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को जियो की इस नई स्कीम का फायदा मिलने वाला है। आप किसी भी इंटरनेट सर्विस प्रोवाइड का इंटरनेट अपने घर में लगाते हैं, तो आपको उसके लिए वन टाइम इंस्टॉलेशन चार्ज देना होता है।

कुछ समय पहले BSNL की तरफ से भी फ्री Wi-Fi इंस्टॉलेशन ऑफर किया जा रहा था। जियो के इस फ्री Wi-Fi इंस्टॉलेशन ऑफर के लिए आपको कुछ नियम और शर्तों का पालन करना होगा। कंपनी अपने कुछ चुनिंदा प्लान के साथ यह ऑफर दे रही है। इस ऑफर का लाभ उठाकर आप 1,000 रुपये का इंस्टॉलेशन चार्ज बचा सकते हैं। आइए, जानते हैं जियो के इस फ्रीडम ऑफर के बारे में...

Jio Freedom Offer

रिलायंस Jio का यह Freedom Offer कंपनी के तीन महीने वाले ब्रॉडबैंड प्लान के लिए है, जिसके लिए यूजर्स को एक बार में 2,121 रुपये का भुगतान करना होगा। इस प्लान को चुनने वाले यूजर्स को वन-टाइम इंस्टॉलेशन चार्ज यानी 1,000 रुपये नहीं देना होगा। रिलायंस जियो का यह प्लान Jio AirFiber ब्रॉडबैंड के लिए है।

Jio Freedom Offer

Image Source : FILE
Jio Freedom Offer

इस 2,121 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 30Mbps की स्पीड से हर महीने 1000GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को 14 OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है। साथ ही साथ 800 से ज्यादा ऑन-डिमांड टीवी चैनल्स का भी एक्सेस मिलेगा। तीन महीना पूरा होने के बाद यूजर्स को इस प्लान को आगे रखने के लिए हर महीने 599 रुपये और 18 प्रतिशत GST का भुगतान करना होगा। इस तरह से यूजर्स को हर महीने कुल मिलाकर 707 रुपये का खर्च आएगा।

यह भी पढ़ें - 679 रुपये EMI पर मिल रहा Redmi 12 5G, Amazon Sale में हुआ बड़ा प्राइस कट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement