Saturday, October 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio Diwali Offer: 153 रुपये में होगी अनलिमिटेड बातें, करोड़ों यूजर्स की दूर हो गई टेंशन

Jio Diwali Offer: 153 रुपये में होगी अनलिमिटेड बातें, करोड़ों यूजर्स की दूर हो गई टेंशन

रिलायंस जियो के पास यूजर्स के लिए कई तरह के सस्ते रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। जियो ने दिवाली ऑफर में ग्राहकों के लिए 153 रुपये का शानदार प्लान पेश किया है। जियो के इस सस्ते प्लान के साथ आपको 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें फ्री कॉलिंग और डेटा की भी सुविधा दी जाती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 26, 2024 12:31 IST
Jio Diwali offer, Jio recharge plan, affordable recharge, unlimited calling offer, जियो दिवाली ऑफर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो अपने ग्राहकों के लिए लाया शानदार ऑफर।

दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने दिवाली के मौके पर अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है। अगर आप अभी तक महंगे रिचार्ज प्लान्स से परेशान थे तो अब जियो अपने ग्राहकों के लिए एक सस्ता प्लान लेकर आ गया है। अब आपको फ्री कॉलिंग और डेटा के लिए अधिक रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। जियो ने फेस्टिव सीजन पर यूजर्स की परेशानी कम करते हुए एक सबसे कम कीमत वाला प्लान पेश किया है। 

जियो की लिस्ट में आपको कई तरह के रिचार्ज प्लान्स के ऑप्शन मिल जाते हैं। लिस्ट में सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के प्लान्स मौजूद है। ठीक इसी तरह जियो ग्राहकों को शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म वाले अलग-अलग बजट के प्लान्स ऑफर करता है। जियो ने दिवाली ऑफर में ग्राहकों की बड़ी टेंशन दूर कर दी है। कंपनी अब 28 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान लेकर आ गई है। 

सस्त रिचार्ज प्लान ने कराई मौज

जियो की लिस्ट में अब आपको 153 रुपये का सबसे किफायती प्लान का भी ऑप्शन मिलता है। कंपनी ग्राहकों को 153 रुपये में 28 दिन की वैलिडिटी ऑफर करती है। आप इस प्लान के साथ 28 दिन तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को डेली इस प्लान के साथ 300 फ्री एसएमएस भी देती है। 

अगर इस सस्ते प्लान में मिलने वाले डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको कुल 14GB डेटा मिलता है। मतलब आपको डेली 0.5GB डेटा ही इस्तेमाल करने को मिलेगा। अगर आप मूवीज और क्रिकेट प्रेमी है तो यह प्लान आपको खूब पसंद आने वाला है। इसमें जियो टीवी और जियो सिनेमा का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

Jio के पास हैं कई सारे सस्ते ऑप्शन

जियो के पास 153 रुपये के अलावा भी ग्राहकों के लिए कई शानदार प्लान्स मौजूद हैं। सस्ते रिचार्ज प्लान्स की बात करें आपको 75 रुपये, 91 रुपये,  125 रुपये, 186 रुपये और 223 रुपये जैसे शानदार ऑप्शन्स मिल जाते हैं। अगर आप इस रिचार्ज प्लान को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बता दें कि इसका फायदा सिर्फ जियो फोन यूजर्स को ही मिलेगा। अगर आप स्मार्टफोन यूजर हैं तो 153 रुपये के साथ साथ दूसरे प्लान्स का फायदा नहीं ले पाएंगे।

यह भी पढ़ें- OnePlus 13 की क्या होगी कीमत? लॉन्च से पहले प्राइस और फीचर्स का हुआ खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement