Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio के करोड़ों यूजर्स की टेंशन हुई दूर, पूरे साल भर फ्री में चलेगा इंटरनेट

Jio के करोड़ों यूजर्स की टेंशन हुई दूर, पूरे साल भर फ्री में चलेगा इंटरनेट

Jio अपने यूजर को साल भर के लिए फ्री में इंटरनेट ऑफर कर रहा है। रिलायंस जियो ने अपने यूजर के लिए खास दिवाली धमाका ऑफर पेश किया है, जिसके तहत यूजर को फ्री इंटरनेट दिया जाएगा।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: September 19, 2024 10:27 IST
Jio Internet offer- India TV Hindi
Image Source : FILE Jio Internet offer

Jio ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए नए दिवाली धमाका ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत कंपनी यूजर्स को पूरे साल फ्री में इंटरनेट की सुविधा देगी। Reliance Jio का यह ऑफर 18 सितंबर से लेकर 3 नवंबर 2024 के बीच उपलब्ध रहेगा। जियो का यह ऑफर मौजूदा और नए दोनों यूजर्स के लिए होगा। फ्री इंटरनेट के साथ-साथ यूजर्स को OTT का भी लाभ मिलता है।

क्या है दिवाली धमाका ऑफर?

Jio का यह दिवाली धमाका ऑफर Reliance Digital या MyJio Store से शॉपिंग करने वाले यूजर्स के लिए हैं। जियो के इन दोनों ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से 20 हजार रुपये तक की शॉपिंग करने पर यूजर्स को फ्री में इंटरनेट की सुविधा मुहैया कराई जाएगी। इसके अलावा यूजर्स को 3 महीने का Jio AirFiber दिवाली प्लान 2,222 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है।

Jio Internet offer

Image Source : FILE
Jio Internet offer

मौजूदा जियो एयर फाइबर यूजर इंटरनेट के लिए दिवाली प्लान रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें 1 साल के लिए JioAirFiber का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। रिचार्ज कराने के बाद यूजर्स को 12 कूपन दिए जाएंगे, जिनका इस्तेमाल वो हर महीने इंटरनेट के लिए कर सकते हैं। यूजर्स को इन कूपन का इस्तेमाल नवंबर 2024 से लेकर अक्टूबर 2025 के बीच करना होगा।

Jio के मुताबिक, यूजर्स को मिलने वाला हर कूपन 30 दिन के अंदर नजदीकी रिलायंस डिजिटल, माई जियो स्टोर, जियो पॉइंट स्टोर या जियो मार्ट डिजिटल एक्सक्लूसिव स्टोर पर रिडीम किया जा सकता है। साथ ही, इनका इस्तेमाल 15,000 या इससे ऊपर के इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम खरीदने के लिए भी किया जा सकता है।

Jio फ्री रिचार्ज ऑफर

इसके अलावा जियो अपने नए AirFiber यूजर के लिए भी शानदार ऑफर लेकर आया है। जियो के इस फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस के साथ 3,599 रुपये वाला 365 दिन वाला मोबाइल रिचार्ज फ्री में दिया जा रहा है। इस मोबाइल प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ डेली 2.5GB डेटा का लाभ मिलेगा। इसके अलावा इसमें कई और बेनिफिट्स भी ऑफर किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें - Xiaomi ने लगाई लंबी छलांग, Apple को इस मामले में छोड़ा पीछे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement