Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio के इस प्लान ने 336 दिन की परेशानी की खत्म, अनलिमिटेड कॉल्स, डेटा और SMS का मिलेगा फायदा

Jio के इस प्लान ने 336 दिन की परेशानी की खत्म, अनलिमिटेड कॉल्स, डेटा और SMS का मिलेगा फायदा

देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान मौजूद है। जियो की लिस्ट में एक ऐसा भी प्लान है जो कम खर्च में यूजर्स को 336 दिनों की लंबी वैलिडिटी ऑफर करता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 05, 2024 19:50 IST
jio, jio recharge, jio Rs 1899 recharge plan, jio rs 189 recharge, jio unlimited recharge- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम में बढ़ोतरी की थी।

रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के दमदार रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके बेहद काम की होने वाली है। हम आपको जियो का एक ऐसा सस्ता रिचार्ज प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको 336 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। 

रिलायंस जियो ने अपने 49 करोड़ यूजर्स के लिए अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो को कई सारे कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए वैल्यू सेक्शन भी मौजूद है। इस लिस्ट में कंपनी ने तीन दमदार रिचार्ज प्लान्स ऐड कर रखे हैं। हम आपको इसी वैल्यू सेक्शन के एक धमाकेदार प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। 

Jio की लिस्ट का धमाकेदार प्लान

आपको बता दें कि जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए इस समय वैल्यू सेक्शन में 11 महीने की वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान मौजूद है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स एक बार में 336 दिनों के लिए बार बार मोबाइल रिचार्ज कराने के झंझट से फ्री हो जाते हैं। आप टेंशन फ्री होकर एक प्लान में ही 336 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा ले सकते हैं। 

jio, jio recharge, jio Rs 1899 recharge plan, jio rs 189 recharge, jio unlimited recharge

Image Source : फाइल फोटो
जियो अपने ग्राहकों को कई तरह के प्लान्स ऑफर करती है।

आपको बता दें कि जियो अपने यूजर्स को इस प्लान के साथ ग्राहकों को साथ में 3600 फ्री एसएमएस भी देते हैं। अगर आपको अधिक डेटा चाहिए तो आपको यह प्लान थोड़ा निराश कर सकता है। जियो के इस 1899 रुपये में के प्लान में ग्राहकों को पूरी वैलिडिटी के लिए सिर्फ 24GB डेटा दिया जाता है। पूरा डेटा खत्म होने के बाद आपको 64kbps की इंटरनेट स्पीड मिलेगी। जियो का यह प्लान उन लोगों के  लिए बेस्ट ऑप्शन है जो कम खर्च में एक साल तक अपने सिम को एक्टिव रखना चाहते हैं। 

रिलायंस जियो ग्राहकों को इस प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देती है। अगर आप इस प्लान को लेने की तैयारी कर रहे हैं तो बता दें कि आप इसे सिर्फ My jio ऐप्लिकेशन के जरिए ही खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- होटल के कमरे में छिपा हो सकता है 'हिडेन कैमरा', रूम बुकिंग के बाद सबसे पहले करें ये काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement