Wednesday, October 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio का 90 दिन वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, रेगुलर डेटा के साथ मिलेगा 20GB डेटा एक्स्ट्रा

Jio का 90 दिन वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, रेगुलर डेटा के साथ मिलेगा 20GB डेटा एक्स्ट्रा

रिलायंस जियो के पास अपने यूजर्स के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। अगह आप जियो का लंबी वैलिडिटी वाला सस्ता प्लान तलाश रहे हैं तो आज की खबर आपके लिए काम की हो सकती है। जियो की लिस्टे में एक ऐसा प्लान मौजूद हैं जिसमें यूजर्स को कम खर्च में 90 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 23, 2024 13:23 IST
Reliance jio, Jio Offer, Jio Plan, Jio 899 Plan, Jio 899 Plan Offer, jio Best Plan, 90 days Validity- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए लिस्ट में कई सारे धांसू प्लान्स मौजूद हैं।

रिलायंस जियो अपने 49 करोड़ ग्राहकों को कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है। जियो ने अपने अलग-अलग यूजर्स के  लिए लिस्ट में सस्ते से लेकर महंगे हर तरह के प्लान्स को लिस्ट में ऐड कर रखा है। रिचार्ज प्लान्स की कीमतें महंगे होने के बाद यूजर्स लंबी वैलिडिटी वाले सस्ते प्लान्स की तलाश में जुटे हैं। अब जियो ने लिस्ट में ऐसा प्लान पेश किया है जिसमें ग्राहकों को दो धांसू ऑफर मिलते हैं। 

जियो एक ऐसा रिचार्ज प्लान लेकर आया है जिसमें लंबी वैलिडिटी के साथ साथ अधिक डेटा भी दिया जाता है। कंपनी एक सस्ते प्लान में रेगुलर डेटा के साथ यूजर्स को 20GB डेटा एक्स्ट्रा ऑफर कर रही है। मतलब यह ऐसा प्लान है जो लंबी वैलडिटी चाहने वाले और अधिक डेटा इस्तेमाल करने वाले दोनों तरह के यूजर्स के लिए परफेक्ट है। आइए आपको इस प्लान की पूरी जानकारी देते हैं। 

जियो प्लान ने उड़ाए होश

जियो ने रिचार्ज प्लान्स महंगे करने के बाद कई सारे धांसू प्लान्स को लिस्ट में शामिल किया है। इसी प्लान्स में एक प्लान है 899 रुपये का रिचार्ज प्लान। जियो का यह प्रीपेड प्लान कई तरह के फायदे देता है। इसमें यूजर्स को 28 दिन फिर 84 दिन नहीं बल्कि 90 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। आप एक रिचार्ज प्लान्स से ही पूरी 3 महीने के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। 

Reliance jio, Jio Offer, Jio Plan, Jio 899 Plan, Jio 899 Plan Offer, jio Best Plan, 90 days Validity

Image Source : फाइल फोटो
रिलायंस जियो की लिस्ट का लंबी वैलिडिटी वाला धमाकेदार रिचार्ज प्लान।

यह प्लान अधिक डेटा चाहने वालों के लिए भी सबसे अच्छा ऑप्शन है। इसमें आपको 90 दिन के लिए 180GB डेटा मिलता है। आप हर दिन 2GB तक हाई स्पीड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा आपको कंपनी पूरी वैलिडिटी में कुल 20GB डेटा एक्स्ट्रा देती है। इस तरह प्लान में आपको कुल 200GB डेटा मिल जाता है। 

फ्री मिलेगा अनलिमिटेड 5G डेटा

जियो का यह रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा प्लान का हिस्सा है इसलिए अगर आपके क्षेत्र में 5G की कनेक्टिविटी है तो आप डेली इसमें अनलिमिटेड 5G इंटरनेट का भी इस्तेमाल कर पाएंगे। प्लान में आपको डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। इसलिए अगर आपका डेटा खत्म हो जाता है और आप वॉट्सऐप नहीं इस्तेमाल कर सकते तो आप SMS के जरिए अपनो से कनेक्ट रह सकते हैं। 

जियो अपने दूसरे रिचार्ज प्लान्स की ही तरह इस प्लान में भी ग्राहकों को एडिशनल बेनिफिट्स प्रवाइड कराता है। अगर आप प्लान लेते हैं तो आपको इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें- Aadhaar Card में सिर्फ एक बार बदल सकते हैं ये जानकारी, गलती हुई तो जिंदगी भर पछताते रह जाएंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement