Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio ने 48 करोड़ यूजर्स की खत्म की टेंशन, डेटा और फ्री कॉलिंग के लिए 365 दिन तक नहीं कराना पड़ेगा रिचार्ज

Jio ने 48 करोड़ यूजर्स की खत्म की टेंशन, डेटा और फ्री कॉलिंग के लिए 365 दिन तक नहीं कराना पड़ेगा रिचार्ज

रिलायंस जियो ने अपने करोड़ों यूजर्स की बड़ी टेंशन खत्म कर दी है। जियो ने अपनी लिस्ट में एक ऐसा प्लान शामिल किया है जो ग्राहकों को पूरे साल के लिए बार बार रिचार्ज के झंझट से फ्री कर देता है। आपको इसमें कई तरह के बेनिफिट्स देखने को मिलते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 18, 2024 7:50 IST
Jio, Jio Offer, Jio Recharge, Jio Best Plan, Jio news, Jio Recharge Offer, Jio News, Telecom News, J- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो यूजरबेस के मामले में रिलायंस जियो सभी टेलिकॉम कंपनियों से कई गुना आगे है।

टेलिकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय देशभर में 48 करोड़ से ज्यादा यूजर्स मौजूद हैं। वैसे तो जियो हमेशा ही ग्राहकों को अपने रिचार्ज प्लान्स में धमाकेदार ऑफर देता है लेकिन, जब से कंपनी ने रिचार्ज प्लान्स के दाम में बढ़ोतरी की है ग्राहकों को टेंशन थोड़ी बढ़ गई है। हालांकि अब भी जियो की लिस्ट में कई सारे ऐसे प्लान्स हैं जो यूजर्स को बड़ी राहत देते हैं। 

रिलायंस जियो ने ग्राहकों की सहूलियत के लिए अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। सभी कैटेगरी में ग्राहकों के बजट के मुताबिक अलग अलग प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप एक लंबी वैलिडिटी वाला ऐसा प्लान तलाश में जिसमें ज्यादा से ज्यादा ऑफर्स मिल सकें तो हम आपको ऐसा ही एक प्लान बताने जा रहे हैं। 

जैसा कि हमने पहले ही बताया कि जियो के पास टेलिकॉम सेक्टर में सबसे बड़ा यूजर बेस मौजूद है। जियो के पास यूजर बेस सबसे बड़ा है तो जियो के ही पास सबसे बड़ा रिचार्ज पोर्टफोलियो है। आज हम आपको जियो का ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आप पूरे साल यानी 365 दिनों के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। 

जियो के पास है सालभर वाला धांसू प्लान

Jio के जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह कंपनी के एनुअल प्लान लिस्ट का हिस्सा है। इस लिस्ट में कंपनी के पास 3999 रुपये का एक दमदार प्लान मौजूद है। एक साथ पेमेंट करने पर आपको यह थोड़ा महंगा जरूर लग सकता है लेकिन इससे आप एक बार में ही 365 दिनों के लिए बार बार रिचार्ज कराने के झंझट से फ्री हो जाते हैं। कंपनी इस प्लान में ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क मं अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग ऑफर करती है। 

Jio, Jio Offer, Jio Recharge, Jio Best Plan, Jio news, Jio Recharge Offer, Jio News, Telecom News, J

Image Source : फाइल फोटो
जियो की लिस्ट में अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान मौजूद है।

रिचार्ज प्लान में आपको डेली 100 फ्री एसएमएस भी दिए जाते हैं। इस तरह पूरे प्लान में आप कुल 6500 फ्री एसएमएस का इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो का यह रिचार्ज प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे ज्यादा किफायती है जिन्हें अधिक इंटरनेट डेटा चाहिए। 

जमकर मिलता है हाई स्पीड डेटा

रिलायंस जियो ग्राहकों को प्लान में 365 दिनों के लिए कुल 912GB से अधिक डेटा ऑफर करती है। आप हर दिन अपने इंटरनेट से संबंधित काम के लिए 2.5GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो का प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा के साथ आता है इसलिए अगर आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी है तो आप जितना चाहें फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

जियो अपने ग्राहकों को इस प्लान में कुछ एडिशनल बेनिफिट्स भी देता है। यह प्लान फैन कोड सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इसके अलावा अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो आपको इसमें जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके साथ ही आपको जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Google Pixel 7 में आया छप्परफाड़ डिस्काउंट, 41% तक कम हो गई इसकी कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement