Wednesday, September 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio सिर्फ 30 रुपये में दे रहा है 24GB डेटा, जानें किस प्लान में आया ये धांसू ऑफर

Jio सिर्फ 30 रुपये में दे रहा है 24GB डेटा, जानें किस प्लान में आया ये धांसू ऑफर

रिलायंस जियो के पास अगल-अलग सेगमेंट में कई तरह के प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप जियो के ग्राहक हैं तो हम आपको दो सबसे किफायती रिचार्ज प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। जियो का एक प्लान तो ऐसा है जिसमें आप सिर्फ 30 रुपए एक्स्ट्रा देकर 24GB डेटा का फायदा ले सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 25, 2024 22:11 IST
Jio recharge plans, Jio Rs 719 Plan Benefits, Jio Rs 749 Plan Benefits, Jio 72 days plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रिलायंस जियो की लिस्ट में रिचार्ज प्लान्स की भरमार है।

भारत में टेलिकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी कंपनी है। सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स की वजह से रिलायंस जियो के पास देशभर में करीब 49 करोड़ यूजर्स हैं। जियो ने जुलाई के महीने में अब तक का सबसे बड़ा प्राइस हाइक किया था। प्राइस हाइक के बाद यूजर्स सस्ते प्लान्स की तलाश कर रहे हैं। अगर आप भी ऐसे लोगों की लिस्ट में तो जियो अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतरी ऑफर लेकर आया है। 

जियो अधिक इंटरनेट इस्तेमाल करने वाले करोड़ों ग्राहकों के लिए एक शानदार प्लान लेकर आया है। इसमें कंपनी ग्राहकों को 30 रुपये के अंतर में 24GB डेटा उपलब्ध करा रही है। जी हां आपने सही सुना, सिर्फ 30 रुपये देकर आप 24GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

दरअसल रिलायंस जियो की लिस्ट में रिचार्ज प्लान्स की भरमार है। कंपनी के पास अलग-अलग कैटेगरी के यूजर्स के लिए अलग-अलग प्लान्स मौजूद हैं। कंपनी के पास दो धमाकेदार प्लान्स मौजूद हैं जिसमें बेहतरीन फायदे मिलते हैं। कंपनी के ये दो ऐसे प्लान्स हैं जिसमें कीमत में तो सिर्फ 30 रुपये का अंतर है लेकिन फायदे में जमीन आसमान का अंतर देखने को मिलता है। आप सिर्फ 30 रुपये ज्यादा देकर 24GB तक एक्स्ट्रा डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Jio का 719 रुपये का प्लान

जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए लिस्ट में 719 रुपये का धांसू प्लान मौजूद है। इस प्लान में आपको 70 दिन की वैलिडिटी मिलती है। 70 दिन तक अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग के साथ साथ डेली 100 SMS दिए जाते हैं। इस प्लान में आपको पूरी वैलिडिटी के लिए कुल 140GB डेटा मिलता है। मतलब आप डेली 2GB इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान के साथ आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

Jio का 749 रुपये का प्लान

जियो अपने ग्राहकों के लिए 749 रुपये का प्लान भी लेकर आया है। इसमें आपको 72 दिनों की वैधता मिलती है। इसमें आपको 72 दिनों के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान में भी आपको डेली 2GB डेटा मिलता है। इस प्लान की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें कंपनी ग्राहकों को कुल 20GB डेटा एक्स्ट्रा मिलता है। यह प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ आता है। इसमें आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। 

Jio लाया बंपर ऑफर

जियो के दोनों रिचार्ज प्लान में कीमत में सिर्फ 30 रुपये का अंतर है। हालांकि 749 रुपये के प्लान में आप 30 रुपये एक्स्ट्रा देकर कई सारे बड़े फायदे ले सकते हैं। 749 रुपये के प्लान में आपको अधिक वैलिडिटी तो मिलती ही है साथ में आपको एक्स्ट्रा डेटा का भी फायदा मिलता है। 72 दिन की वैलिडिटी के लिए आपको कुल 164GB डेटा मिलता है। इस तरह आपको सिर्फ 30 रुपये ज्यादा देकर 24GB एक्स्ट्रा डेटा का फायदा ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- 6000 रुपये में Smart TV, Flipkart ग्राहकों के लिए लाया धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement