Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio ने खत्म कर दी लंबी वैलिडिटी और डेटा की टेंशन, इस एक प्लान में मिलता है बहुत कुछ

Jio ने खत्म कर दी लंबी वैलिडिटी और डेटा की टेंशन, इस एक प्लान में मिलता है बहुत कुछ

रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलिकॉम कंपनी है। ग्राहकों की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए जियो ने रिचार्ज प्लान्स को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। आज हम आपको जियो का एक ऐसा प्लान बताने वाले हैं जिसमें आपकी लंबी वैलिडिटी और अधिक डेटा दोनों की ही टेंशन खत्म हो जाती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 10, 2024 18:53 IST
Jio, Jio Offer, Jio Recharge, Jio best Plan, Jio News, Jio tech Plan, Recharge Offer, Jio Cheapest P- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई सारे प्लान्स मौजूद हैं।

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। देशभर में करीब 48 करोड़ लोग जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं। रिचार्ज प्लान्स के ऑप्शन की बात हो तो रिलायंस जियो का नाम सबसे ऊपर आता है। ग्राहकों की सहूलियत के लिए जियो कई तरह के प्लान्स ऑफर करता है। जियो ने हाल ही में अपने प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है जिससे यूजर्स को अब अपने अधिक पैसे खर्च करने पड़े रहे हैं। जियो ने अब एक ऐसा प्लान अपनी लिस्ट में शामिल किया है जिसने यूजर्स की बड़ी टेशन खत्म कर दी है। 

जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स के पोर्टफोलियो को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। जियो के पास लंबी वैलिडिटी वाले कई सारे प्लान्स मौजूद है। जियो की लिस्ट में एक ऐसा प्लान है जिसमें आपको लंबी वैलिडिटी और साथ में ढेर सारा हाई स्पीड इंटरनेट डेटा दिया जाता है। आइए आपको जियो के इस धांसू रिचार्ज प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

एक प्लान से खत्म होगी कई टेंशन

जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसा प्लान पेश किया है जिसमें एक बार में ही आप पूरे साल के लिए बार बार रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। हम बात कर रहे हैं जियो के 3599 रुपये वाले प्लान की। यह एक एनुअल प्लान है जिसमें यूजर्स को कंपनी 365 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर करती है। इस प्लान के साथ आप 365 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। 

प्लान में मिलेगा खूब सारा डेटा

इस प्लान में मिलने वाले डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को 365 दिन के लिए 912GB से ज्यादा डेटा मिलता है। आप हर दिन 2.5GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा भी ऑफर करता है। मतलब अगर आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी है तो आप हर दिन अनलिमिटेड 5G डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को इस प्लान के साथ दूसरे प्लान की ही तरह कुछ एडिशनल बेनिफिट्स भी देता है। इसमें आपको जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो यह ऑफर आपके लिए फायदेमंद है। इसके साथ ही प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस, जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस दिया जाता है। 

यह भी पढ़ें-  Jio ने खत्म कर दी लंबी वैलिडिटी और डेटा की टेंशन, इस एक प्लान में मिलता है बहुत कुछ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement