Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio का नया प्लान, 600 रुपये से कम में OTT के साथ फ्री में देखें 800 टीवी चैनल्स

Jio का नया प्लान, 600 रुपये से कम में OTT के साथ फ्री में देखें 800 टीवी चैनल्स

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता रहता है। कंपनी ने अपने जियो एयर फाइबर के लिए यूजर्स के लिए एक दमदार प्लान पेश किया है। जियो के इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को ओटीटी ऐप्स के साथ 800 से ज्यादा टीवी चैनल्स फ्री मिलते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 19, 2024 12:40 IST
Jio, Jio News Plan, Jio New Offer, Jio Best Plan, Jio Recharge Offer, Jio Air Fiber, Jio Best Plan, - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास अपने यूजर्स के लिए कई सारे धांसू रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास करीब 46 करोड़ से ज्यादा यूजर्स मौजूद है। जियो ने जब से टेलिकॉम सेक्टर में कदम रखा है तब से कंपनी यूजर्स की जरूरतों का बखूबी ध्यान रखती चली आई है। यही कारण है कि जियो अपने ग्राहकों को प्रीपेड, पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड जैसी सभी सर्विस देता है। इन तीनों ही सेगमेंट में कंपनी अपने यूजर्स को शानदार बेनिफिट्स वाले प्लान्स ऑफर करती है। आज हम आपको जियो का एक ऐसा प्लान बताने वाले हैं जिसमें आपको बेहद कम दाम में फ्री में 800 टीवी चैनल्स देखने का मौका मिलता है। 

आपको बता दें कि जियो ने अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो में सस्ते और महंगे दोनों ही प्लान्स ऐड कर रखे हैं। खास बात यह है कि आपको महंगे प्लान्स के साथ साथ सस्ते प्लान्स में भी कई सारे धांसू ऑफर्स दिए जाते हैं। जियो नए अपने लेटेस्ट ब्रॉडबैंड Jio AirFiber में हाल ही में एक दमदार प्लान ऐड किया है। इस प्लान की कीमत 600 रुपये से कम है। इसमे आपको धमाकेदार स्पीड वाली इंटरनेट कनेक्टिविटी तो मिलती ही है साथ में फ्री में टीवी चैनल्स का एक्सेस भी दिया जाता है। 

Jio की लिस्ट का धांसू प्लान

अगर आपको हाई स्पीड इंटरनेट डेटा की जरूरत है तो आप जियो एयर फाइबर की तरफ जा सकते हैं। डिवाइस इंस्टालेशन के बाद आप कंपनी का 599 रुपये वाला प्लान खरीद सकते हैं। ध्यान रहे की यह कीमत बिना GST की है। यानी आपको GST मिलाकर 599 रुपये से अधिक देने पड़ेंगे। आइए आपको जियो एयर फाइब के इस सस्ते और तगड़े प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Jio, Jio News Plan, Jio New Offer, Jio Best Plan, Jio Recharge Offer, Jio Air Fiber, Jio Best Plan,

Image Source : फाइल फोटो
जियो एयरफाइबर प्लान्स में कई दांसू ऑफर्स मिलते हैं।

हाई स्पीड डेटा कनेक्टिविटी वाले जियो एयर फाइबर के 599 रुपये वाले प्लान में आपको 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें कंपनी अपने ग्राहकों को 30Mbps की स्पीड से डेटा ऑफर करती है। जियो इस प्लान में 30 दिन के लिए 1000GB डेटा देता है। 30 दिन की वैलिडिटी के लिए यह काफी ज्यादा मात्रा है। आप आराम से अपने काम कर सकते हैं। 

Jio का OTT ऑफर

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को जियो प्रीपेड प्लान की तरह जियो एयर फाइबर प्लान में भी ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है। आप 599 रुपये के प्लान के साथ SonyLiv, Jio Cinema, Disney+Hotstar Lionsgate Play, Zee5 जैसे कई सारे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं। 

कंपनी जियो एयर फाइबर यूजर्स को इस प्लान में ओटीटी ऐप्स के साथ साथ एक और शानदार ऑफर दे रही है। 599 रुपये प्लान में आपको इस प्लान में कंपनी 800 से ज्यादा टीवी चैनल्स को फ्री में देखने का मौका दे रही है। 

यह भी पढ़ें- iOS 18 को न इंस्टाल करने की क्यों दी जा रही है सलाह? जानें इसके पीछे की बड़ी वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement