Thursday, October 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio की लिस्ट में आया Best 5G Plan, 90 दिन तक रिचार्ज की 'नो टेंशन'

Jio की लिस्ट में आया Best 5G Plan, 90 दिन तक रिचार्ज की 'नो टेंशन'

रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए रिचार्ज प्लान्स की भरमार है। अगर आप जियो यूजर है और एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो यह खबर आपके काम की होने वाली है। हम आपको जियो का बेस्ट 5G प्लान बताने जा रहे हैं। आप एक बार में कई महीने के लिए रिचार्ज की टेंशन से मुक्त हो जाएंगे।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 17, 2024 8:42 IST
Jio, Jio recharge, Recharge Offer, jio Best Plan, Reliance Jio, Jio Best 5G Plan, Jio 90 days Validi- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास एक से बढ़कर एक धांसू रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

Reliance Jio Best 5G Plan: रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। एयरटेल, वीआई और बीएसएनएल की तुलना में जियो के पास कहीं अधिक यूजर्स मौजूद हैं। जियो ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान्स लॉन्च कर रखे हैं। चाहे आपको शॉर्ट टर्म प्लान चाहिए या फिर लॉन्ग टर्म, अगर आप एंटरटेनमेंट प्लान चाहते हैं या फिर डेटा बूस्टर प्लान जियो के पास सभी तरह के ऑप्शन मौजूद हैं। अब जियो की लिस्ट में एक धमाकेदार 5G प्लान आया है।

जियो ने हाल ही में लंबी वैलिडिटी वाले कई सारे रिचार्ज प्लान्स अपनी लिस्ट में शामिल किए हैं।  इन्हीं में से एक ऐसा रिचार्ज प्लान है जो आपको करीब करीब 100 दिनों के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री कर देता है। इसके अलावा यह प्लान उन यूजर्स के लिए भी सबसे परफेक्ट है जिन्हें अधिक डेटा चाहिए। क्योंकि जियो ग्राहकों को इस प्लान में 20GB एक्स्ट्रा डेटा दे रहा है। 

रिलायंस जियो का बेस्ट 5G प्लान

Jio के जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह कंपनी का सबसे बेस्ट 5G प्लान है। इसकी कीमत 899 रुपये है। जियो के करोड़ों ग्राहकों को इस प्लान में 90 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर की जाती है। मतलब आप बिना किसी टेंशन के 90 दिन तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। फ्री कॉलिंग के साथ-साथ आपको 90 दिनों के लिए डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। 

भरपूर डेटा का मिलेगा फायदा

अधिक डेटा पैक चाहने वालों के लिए जियो का यह रिचार्ज प्लान सबसे बेस्ट ऑप्शन है। इसमें यूजर्स को 90 दिन के लिए 180GB डेटा दिया जाता है। यह ऑफर को रेगुलर प्लान्स की तरह का है लेकिन, जियो ने इस 899 रुपये के प्लान में एक एडिशनल ऑफर भी जोड़ा है। ग्राहकों को इस प्लान में 20GB डेटा एक्स्ट्रा दिया जाता है। मतलब आपको पूरे पैक में कुल 200GB डेटा मिल जाता है। 

जियो इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा भी ऑफर करता है। इसलिए अगर आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी है तो आप बिना किसी खर्च के फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा को इस्तेमाल कर सकते हैं। प्लान में कुछ और एडिशनल बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं जिसमें जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Google लाया धांसू Theft Detection Lock फीचर, चोर के हांथ में जाते ही फोन हो जाएगा लॉक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement