Thursday, July 04, 2024
Advertisement

Jio का 2GB डेली डेटा वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, 84 दिन के लिए सिर्फ देने पड़ेंगे इतने रुपये

जियो ने अपने प्लान्स के दाम बढ़ा दिए हैं। रिचार्ज प्लान्स में बदलाव के बाद जियो की लिस्ट में अब भी कई सारे सस्ते प्लान्स मौजूद हैं। आज हम आपको जियो का एक ऐसा किफायती प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको लंबी वैलिडिटी, अधिक डेटा और साथ में फ्री ओटीटी स्ट्रीमिंग की सुविधा मिलती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: July 03, 2024 17:20 IST
Reliance Jio, Jio News, Jio Offer, Jio, Jio recharge plan, prepaid recharge plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रिलायंस जियो ने अपने कई सारे रिचार्ज प्लान्स के दाम बढ़ा दिए हैं।

रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय करीब 48 करोड़ यूजर्स हैं। जियो ने करीब दो साल बाद आज 3 जुलाई से अपने ज्यादातर रिचार्ज प्लान्स (Jio Plans Price Hike) की कीमतें बढ़ा दी हैं। अब आपको कॉलिंग से लेकर डेटा के लिए अधिक पैसे खर्च करने पड़ेंगे। अगर अब आप जियो का एक सस्ता और किफायती प्लान तलाश रहे हैं तो आपके लिए आज की खबर काफी काम की होने वाली है। 

जियो ने यूजर्स की सहूलितय के लिए अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो को कई सारी कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। जियो के पास सस्ते से लेकर महंगे, शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म वाले कई सारे प्लान्स मौजूद हैं। आज हम जियो का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको लंबी वैलिडिटी, अधिक डेटा और साथ में ओटीटी का भी फायदा मिलता है। 

प्राइस हाइक के बाद जियो का सस्ता प्लान

प्राइस हाइक के बाद अगर आप जियो का एक किफायती प्लान तलाश रहे हैं तो आप कंपनी की लिस्ट का 1029 रुपये वाला प्लान ले सकते हैं। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में कई सारे धांसू ऑफर मिलते हैं। जियो ग्राहकों को इसमें 84 दिनों की लंबी वैलिडिटी देता है। आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। 

Reliance Jio, Jio News, Jio Offer, Jio, Jio recharge plan, prepaid recharge plan, jio prepaid rechar

Image Source : फाइल फोटो
जियो की लिस्ट का किफायती और सस्ता रिचार्ज प्लान।

सस्ते दाम में मिलेगा ढेर सारा डेटा

1029 रुपये से रिचार्ज कराने पर आपको हर दिन 2GB इंटरनेट डेटा की सुविधा मिल जाती है। इस तरह आप 84 दिन में 168GB डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। अगर आपको अधिक डेटा चाहिए तो यह रिचार्ज प्लान आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है। अगर आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी है तो आप आप फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

फ्री ओटीटी स्ट्रीमिंग की सुविधा

जियो ग्राहकों को इसमें फ्री ओटीटी स्ट्रीमिंग का भी फायदा देता है। इसमें आपको अमेजन प्राइम वीडियो, जियो टीवी, जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके साथ ही आपको इसमें जियो क्लाउड का भी फ्री एक्सेस दिया जाता है। इस प्लान में आपको पहले की ही तरह हर दिन 100 SMS अब भी फ्री मिलेंगे। 

यह भी पढ़ें- BSNL ने 249 रुपये का सस्ता प्लान लॉन्च करके ग्राहकों दी बड़ी राहत, महंगे रिचार्ज से अब मिलेगी छुट्टी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement