Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio ke Saste Plans: ये हैं जियो के 4 सस्ते रिचार्ज प्लान्स, अनलिमिटेड कॉलिंग-डेटा के साथ मिलतें हैं कई फायदे

Jio ke Saste Plans: ये हैं जियो के 4 सस्ते रिचार्ज प्लान्स, अनलिमिटेड कॉलिंग-डेटा के साथ मिलतें हैं कई फायदे

रिलायंस जियो ने हाल हीं में प्राइस हाइक किया था। अगर आप जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं और लंबी वैलिडिटी के साथ अधिक डेटा वाला प्लान तलाश रहे हैं तो हम आपको कंपनी के कुछ किफायती और सस्ते प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं। आप अपने बजट के मुताबिक कोई भी प्लान चुन सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 18, 2024 17:50 IST
Jio Recharge Plans, Jio recharge, jio vs airtel, cheapest jio recharge, Jio plan, jio data plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो की लिस्ट में कई सारे सस्ते और दमदार प्लान्स मौजूद हैं।

देश की सबसे टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने इसी महीने की शुरुआत में ही अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की थी।  जियो के इस कदम से देशभर के करोड़ों टेलिकॉम यूजर्स को बड़ा झटका लगा था। अब कई यूजर्स लंबी वैलिडिटी वाले सस्ते प्लान तलाश रहे हैं। आपको बता दें कि प्राइस हाइक के बाद भी जियो के पास कई सारे किफायती प्लान्स मौजूद हैं। 

अगर आप जियो के ऐसे यूजर्स हैं जिन्हें डेटा के साथ साथ लंबी वैलिडिटी और दूसरे ऑफर्स चाहिए तो हम आपको कुछ धांसू रिचार्ज प्लान्स बताने जा रहे हैं। आप अपने बजट और जरूरत के अनुसार जियो के इन प्लान्स को चुन सकते हैं। 

Jio का 319 रुपये का प्लान

जियो ने अपने ग्राहकों को लिए लिस्ट में 319 रुपये का एक दमदार प्लान एड करके रखा है। इस प्लान की वैलिडिटी एक कैलेंडर मंथ के बराबर होगी। अगर इसके बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को डेली डेली 1.5GB डेटा मिलता है। आप पूरी वैलिडिटी तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। आप फ्री में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फायदा ले सकते हैं। 

Jio का 349 रुपये का प्लान

अगर आप अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा चाहिए तो आप जियो का 349 रुपये का प्लान चुन सकते हैं। जियो का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। जियो अपने ग्राहकों को इस प्लान में कुल 56GB डेटा ऑफर करता है। मतलब आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें आपको हर दिन 100 SMS भी मिलते हैं। 

Jio का 555 रुपये का प्लान

अगर आपको डेटा अधिक चाहिए तो आप जियो के 555 रुपये वाले प्लान की तरफ जा सकते हैं। इस प्लान में कुल 126GB डेटा फ्री मिलता है। आप हर दिन 2.5GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा आपको डेली 100 फ्री एसएमएस और साथ में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

जियो का 666 रुपये का प्लान

जियो की लिस्ट में मौजूद 666 रुपये का प्लान आपको 84 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर करता है। इसमें यूजर्स को हर दिन 2GB डेटा मिलता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 100 फ्री एसएमएस मिलते हैं। इस प्लान में आपको कंपनी अनलिमिटेड 5G डेटा को एक्सेस करने की भी सुविधा देती है। हालांकि इसके लिए आपके क्षेत्र में 5G कनेक्टिविटी होनी चाहिए। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy M35 5G भारत में हुआ लॉन्च, 50MP कैमरे के साथ मिलेगी 6000mAh की दमदार बैटरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement