Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. 10 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ धांसू 5G फोन, वर्चुअल रैम के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

10 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ धांसू 5G फोन, वर्चुअल रैम के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

अगर आप 10 हजार रुपये से कम कीमत में एक नया फोन लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आईटेल ने भारत में अपना एक सस्ता 5G फोन लॉन्च किया है। आईटेल का नया फोन itel Color Pro 5G है। इसमें आपको 6GB तक की वर्चुअल रैम का सपोर्ट मिलता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 17, 2024 16:28 IST
itel ColorPro 5G Smartphone under 10000 launched, 50MP camera, 5000mah Battery- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो भारतीय बाजार में पेश हुआ सस्ता 5G स्मार्टफोन।

अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईटेल ने भारतीय बाजार में अपना एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। आईटेल ने लेटेस्ट स्मार्टफोन itel ColorPro 5G की सबसे बड़ी खास बात यह है कि कंपनी ने इसे 10 हजार रुपये से कम कीमत में पेश किया है। कंपनी ने सिर्फ कीमत ही कम नहीं रखी है बल्कि लॉन्च के साथ ही आईटेल धमाकेदार ऑफर भी दे रही है। 

अगर आप कम दाम में एक ठीक ठाक फीचर वाला फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए itel ColorPro 5G एक बेस्ट ऑप्शन बन सकता है। इस फोन को कंपनी ने नेक्स्ट जेनरेशन IVCO (itel Vivid Color) टेक्नोलॉजी के साथ बाजार में उतारा है। इसमें आपको 6GB तक की वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी मिलेगा। आइए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं। 

itel ColorPro 5G की कीमत और ऑफर

itel ने itel ColorPro 5G दो कलर ऑप्शन Lavender Fantasy और River Blue के साथ पेश किया है। अगर इसकी प्राइसिंग की बात करें तो इसे 9,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। आईटेल ग्राहकों को इस फोन पर कई सारे तगड़े ऑफर्स दे रही है। कंपनी लॉन्च ऑफर में ग्राहकों को ट्रॉली बैग फ्री में दे रही है। इसकी साथ ही ग्राहकों को एक बार के लिए फ्री में स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा भी मिलेगी। 

itel ColorPro 5G के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने itel ColorPro 5G में 6.6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी है। आपको स्क्रॉलिंग में किसी भी तरह की दिक्कत न हो इसक लिए आईटेल ने इस फोन में आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। itel ColorPro 5G में आपको तगड़ी 5G कनेक्टिविटी मिलने वाली है क्योंकि इससमें कंपनी ने 10 5G बैंड का सपोर्ट उपलब्ध कराया है। 

आपको इस फोन पर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 6080 Octa Core प्रोसेसर दिया गया है। इस चिपसेट के साथ आप डेली रूटीन के काम बेहद आसानी से कर सकते हैं। इतना ही नहीं आप इसके साथ मल्टी टास्किंग भी कर पाएंगे। itel ColorPro 5G को कंपनी ने एक सिंगल वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है लेकिन इसमें आपको वर्चुअल रैम का सपोर्ट दिया गया है।

AI कैमरे का मिलेगा सपोर्ट 

इसमें 6GB रैम के साथ  128GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। अगर इसके कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें आपको रियर में 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। कंपनी ने प्राइमरी कैमरे में AI का सपोर्ट दिया है। इसके फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।  फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें- BSNL अब लाया 336 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान, खत्म हो गई बार-बार रिचार्ज कराने की टेंशन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement