Saturday, July 06, 2024
Advertisement

10 हजार रुपये से कम कीमत पर मिल रहा है 108MP कैमरे वाला फोन, चूके तो दोबारा नहीं मिलेगा ऐसा मौका

अगर आपका बजट 10 हजार रुपये के आस पास है और आप एक दमदार फोन लेना चाहते हैं तो अमेजन आपको शानदार मौका दे रहा है। अमेजन पर इस समय आप दस हजार रुपये की कीमत पर 108 मेगापिक्सल वाला लेटेस्ट लॉन्च स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 11, 2024 17:44 IST
Smartphones,  Smartphone offer, itel S24, itel S24 Offer, Gadgets news, Amazon Sale offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो बेहद सस्ते दाम में मिल रहा है कैमरा सेंट्रिक लेटेस्ट लॉन्च स्मार्टफोन।

अगर आपको फोटोग्राफी का शौक है और अपने शौक को पूरा करने के लिए एक नया कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। इस समय ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर एक ऐसा धमाकेदार ऑफर चल रहा है जिसमें आप एक दमदार कैमरा वाला फोन सिर्फ 10 हजार रुपये के प्राइस ब्रैकेट में खरीद सकते हैं। अगर आप इस ऑफर को लेने से चूकते हैं तो शायद दोबारा आपको ऐसा मौका न मिले। 

अमेजन पर इस समय आप कम दाम में एक धांसू फोन खरीद सकते हैं। बता दें कि इस समय स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईटेल अपने ग्राहकों के लिए एक दमदार ऑफर लेकर आई है। आईटेल अपने फैंस को 15 मई तक स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। सेल ऑफर में 10 हजार रुपये की रेंज में 108 मेगापिक्सल वाला स्मार्टफोन भी खरीद सकते हैं। 

सस्ते दाम में मिल रहा है धांसू फोन

आपको बता दें कि सेल में आप आईटेल के 108 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन itel s24 को अब तक के सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 16GB रैम का ऑप्शन मिलता है जिससे इसमें हाई स्पीड परफॉर्मेंस भी मिलती है। 

बता दें कि अमेजन इंडिया पर itel S24 के 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है लेकिन इस पर अभी 15 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इस फोन को 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं। सेल ऑफर में इस फोन पर 1500 रुपये का बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। 

बैंक डिस्काउंट के साथ आप इस फोन को 10 हजार रुपये से कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस फोन पर कंपनी अपने फैंस और ग्राहकों को 550 रुपये का कैशबैक ऑफर भी दे रही है। इतना ही नहीं अगर आप और अधिक पैसे बचाना चाहते हैं तो आपको एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा ले सकते हैं। 

Itel फ्री दे रही है स्मार्टवॉच

फ्लैट डिस्काउंट, बैंक ऑफर, कैशबैक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के साथ ही कंपनी ग्राहकों को एक और धमाकेदार ऑफर दे रही है। अगर आप itel S24 स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो कंपनी अपने फैंस को सेल ऑफर में itel S42 स्मार्टवॉच फ्री में दे रही है। 

itel S24 के फीचर्स 

  1. बता दें कि itel S24 को इसी साल मार्च में लॉन्च किया गया है। इसमें 6.6 इंच की IPS डिस्प्ले मिलती है। 
  2. डिस्प्ले में कंपनी ने 90Hz का रिफ्रेश रेट और 480 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी है। 
  3. इस सस्ते बजट के स्मार्टफोन में कंपनी ने Mediatek Helio G91 Ultra प्रोसेसर दिया है। 
  4. itel S24 आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 पर रन करता है। 
  5. itel S24 में यूजर्स को 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज देखने को मिल जाती है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलता है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। 
  8. itel S24 को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। 

यह भी पढ़ें- Samsung ने दूर कर दी टेंशन, नए अपडेट से इस फोन में पहले से डबल हो गई बैटरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement