Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. 4 अगस्त को भारत में लॉन्च होगी iQOO Z9s सीरीज, इसमें मिलेंगे पॉवरफुल फीचर

4 अगस्त को भारत में लॉन्च होगी iQOO Z9s सीरीज, इसमें मिलेंगे पॉवरफुल फीचर

अगर आप आईक्यू के फैंस हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आईक्यू भारत में अपनी एक धांसू स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने जा रहा है। आईक्यू की तरफ से iQOO Z9s सीरीज को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया गया है। इस सीरीज में कंपनी 2 स्मार्टफोन्स को बाजार में उतारेगी।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 26, 2024 18:04 IST
iqoo, iqoo z9s, iqoo z9s pro, mobile news hindi, Smartphones launch, Smartphone- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो iQOO भारत में पेश करने जा रही है दमदार स्मार्टफोन सीरीज।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईक्यू अपने फैंस और ग्राहकों के लिए एक नई स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। आईक्यू की अपकमिंग सीरीज iQOO Z9s सीरीज होगी। iQOO Z9s सीरीज की इंडिया लॉन्चिंग का भी ऐलान कंपनी की तरफ से कर दिया गया है। कंपनी की इस सीरीज को लेकर पिछले काफी दिनों से लीक्स सामने आ रही हैं। अब फाइनली फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। 

आईक्यू ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से पोस्ट करके इसके इंडिया लॉन्चिंग डेट का ऐलान किया है। कंपनी ने iQOO Z9s सीरीज को भारत में 4 अगस्त को पेश करेगी। इस सीरीज में कंपनी  दो स्मार्टफोन को बाजार में उतारेगी जिसमें Z9s और Z9s Pro शामिल होंगे। आईक्यू पिछले कुछ समय से इस सीरीज को लगातार टीज कर रही है। 

आपको बता दें कि आईक्यू इस सीरीज से पहले भारतीय बाजार में Z9, Z9x और Z9 Lite को भी पेश कर चुकी है। ऐसे में माना जा रहा है कि iQOO Z9s में यूजर्स को कई सारे अपग्रेड फीचर्स मिल सकते हैं। 

iQOO Z9s का लॉन्च इवेंट 

अपकमिंग सीरीज को लेकर कंपनी की तरफ से जारी टीजर से यह पता चलता है कि अपकमिंग सीरीज में यूजर्स को ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। iQOO Z9s सीरीज को लॉन्च करने के लिए कंपनी बेंगलुरु और कोयंबटूर में स्नीक पिक इवेंट आयोजित कर रही है। इस इवेंट में सिर्फ आईक्यू कम्यूनिटी से जुड़े लोग ही हिस्सा ले सकेंगे। 

टीजर से पता चलता है कि iQOO Z9s Pro को कंपनी दो कलर शेड्स के साथ पेश कर सकती है जिसमें आपको ग्लास फिनिश और विगेन लेदर का ऑप्शन मिल सकता है। कैमरा मॉड्यूल में कंपनी रिंग फ्लैश लाइट का फीचर दे सकती है। इसका कैमरा मॉड्यूल आपको आईक्यू जेड 9 एस 5G फोन की याद दिलाएगा। 

iQOO Z9s Pro  के फीचर्स

iQOO Z9s Pro स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6.78 इंच की फुलएचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी। इसका डिस्प्ले पंच हो डिजाइन के साथ आएगा। स्मूथ वर्किंग के लिए इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 7 जेन सीरीज का चिपसेट मिल सकता है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करेगा जिसमें फनटच ओएस 14 का सपोर्ट मिल सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें आपको प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का मिल सकता है जिसमें OIS का भी सपोर्ट दिया जा सकता है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S25 Ultra में होंगे एक से बढ़कर एक फीचर्स, ऑनलाइन लीक्स में हुआ बड़ा खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement