Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

iQOO Z9 Lite की आ गई लॉन्च डेट, Realme, Redmi के सस्ते 5G फोन को देगा टक्कर

iQOO Z9 Lite 5G को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को जुलाई के तीसरे सप्ताह में भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए iQOO Z7 Lite 5G का अपग्रेड मॉडल होगा।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: July 02, 2024 12:33 IST
iQOO Z9 Lite 5G- India TV Hindi
Image Source : IQOO INDIA iQOO Z9 Lite 5G

iQOO Z9 Lite 5G की लॉन्च डेट कंपनी ने कंफर्म कर दी है। आईकू इंडिया के CEO निपुण मार्या ने अपने X हैंडल से इस फोन की लॉन्च डेट रिवील की है। इसे जुलाई के तीसरे सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा। आईकू का यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए iQOO Z7 Lite 5G का अपग्रेड वर्जन होगा और इस साल लॉन्च हुए सस्ते 5G स्मार्टफोन iQOO Z9 5G का टोन्ड डाउन वेरिएंट होगा। आईकू का यह सस्ता स्मार्टफोन Realme, Redmi के कई बजट स्मार्टफोन को टक्कर देगा।

Google Play Console पर सामने आए फीचर्स

iQOO Z9 Lite 5G को हाल ही में Google Play Console पर देखा गया है, जिसमें फोन के कई फीचर्स की डिटेल्स सामने आई है। गूगल प्ले कंसोल पर इस फोन को IQOO I2306 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। इसके अलावा यह फोन भारतीय सर्टिफिकेशन साइट BIS पर भी देखा गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, यह बजट स्मार्टफोन 4GB RAM के साथ लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी इसके 6GB/8GB RAM वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है।

आईकू का यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 800U प्रोसेसर के साथ आ सकता है। मीडियाटेक के इस ऑक्टाकोर प्रोसेसर को Realme X7, Realme Narzo 30 Pro 5G, Vivo V21 जैसे पुराने स्मार्टफोन में देखा जा चुका है। iQOO Z9 Lite 5G में 5000mAh की बैटरी के साथ 33W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर मिल सकता है।

Vivo T3 Lite 5G के फीचर्स

iQOO Z9 Lite 5G को Vivo T3 Lite के रीब्रांड वेरिएंट के तौर पर भी उतारा जा सकता है। हालांकि, फोन के प्रोसेसर समेत कई हार्डवेयर फीचर अलग हो सकते हैं। भारत में लॉन्च हो चुके इस फोन में 6.56 इंच का डिस्प्ले मिलता है। यह सस्ता फोन MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर, 4GB रैम, 5000mAh की बैटरी जैसे फीचर्स के साथ आता है। फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50MP का मेन और 2MP का सेकेंडरी कैमरा दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Vivo T3 Lite में 8MP कैमरा मिलता है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement