Sunday, July 07, 2024
Advertisement

iQOO Neo9 Pro 5G की कीमत में भारी छूट, 12GB रैम वाले फोन पर पहली बार आया डिस्काउंट

स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईक्यू ने इस सला फरवरी के महीने में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन iQOO Neo9 Pro 5G को लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन गेमर्स को टारगेट करके तैयार किया गया है। इसमें 12GB रैम के साथ दमदार प्रोसेसर दिया गया है। आपको बता दें कि इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 10, 2024 12:52 IST
iQOO Neo9 Pro 5G, iQOO Neo9 Pro 5G  Discount Offer, iQOO Neo9 Pro 5G Price Drop- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो iQOO Neo9 Pro 5G दमदार फीचर्स से लैस स्मार्टफोन है।

अगर आप एक ऐसा फ्लैगशिप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं जिसमें आपको धमाकेदार परफॉर्मेंस मिले और साथ ही आप उसे कई साल तक चला सकें तो आपके लि अच्छी खबर है। दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईक्यू की तरफ से कुछ महीने पहले फ्लैगशिप iQOO Neo9 Pro 5G को लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन में टॉप नॉच फीचर्स मिलते हैं। आपके लिए गुड न्यूज ये है कि लॉन्च के कुछ महीने बाद ही iQOO Neo9 Pro 5G के दाम में गिरावट आ चुकी है। 

iQOO Neo9 Pro 5G में कंपनी ने दमदार फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। कंपनी ने iQOO Neo9 Pro 5G को गेमर्स को ध्यान में रखते हुए तैयार किया  है इसलिए इस स्मार्टफोन में आपको तगड़ी परफॉर्मेंस मिलेगी। हैवी टास्क को यह स्मार्टफोन बेहद आसानी से हैंडल कर सकता है। इसलिए ये स्मार्टफोन मल्टी टास्क के साथ साथ डेली रूटीन काम के लिए एकदम परफेक्ट है। 

आईक्यू ने अपने इस गेमिंग स्मार्टफोन में प्रोसेसर से लेकर कैमरा तक में एक से बढ़कर एक फीचर उपलब्ध कराए हैं। इस स्मार्टफोन में आपको Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलता है। आइए आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

iQOO Neo9 Pro 5G पर बंपर डिस्काउंट ऑफर

आईक्यू के लेटेस्ट iQOO Neo9 Pro 5G को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन दे रहा है। अमेजन पर iQOO Neo9 Pro 5G का 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला स्मार्टफोन 44,999 रुपये पर लिस्टेड है। अभी इस फ्लैगशिप डिवाइस पर कंपनी 13% का बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। 

अमेजन के फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप iQOO Neo9 Pro 5G को इस समय सिर्फ 38,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे EMI पर भी घर ले जा सकते हैं। अगर आप 6 महीने की EMI कराते हैं तो आपको सिर्फ 6,500 रुपये हर महीने देने होंगे। कंपनी ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। आप इसकी खरीदारी पर अपने पुराने फोन को 36,500 रुपये तक एक्सचेंज करा सकते हैं। 

iQOO Neo9 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन्स

  1. iQOO Neo9 Pro 5G को आईक्यू ने फरवरी 2024 में लॉन्च किया था। इसमें कंपनी ने 6.78 इंच की डिस्प्ले दी है। 
  2. इसमें LTPO AMOLED डिस्प्ले पैनल दिया गया है जिसमें 144Hz, HDR10+ सपोर्ट के साथ साथ 3000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। 
  3. आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। 
  4. परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में कंपनी ने  Snapdragon 8 Gen 2  प्रोसेसर दिया है। 
  5. iQOO Neo9 Pro 5G में 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज दी गई है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50+8 मेगापिक्सल के सेंसर मिलते हैं। 
  7. iQOO Neo9 Pro 5G को पॉवर देने के लिए इसमें 5160mAh की बैटरी दी गई है जो कि 120W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। 

यह भी पढ़ें- AC की तरह कूलर से मिलेगी कूलिंग, बस इसमें लगा लें 300 रुपये वाली ये धांसू चीज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement