Thursday, July 04, 2024
Advertisement

24GB रैम वाले स्मार्टफोन में 22000 रुपये की गिरावट, अमेजन सेल में मिल रहा है शानदार मौका

अगर आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अभी शानदार मौका है। अमेजन अपने ग्राहकों को iQOO 11 5G फ्लैगशिप स्मार्टफोन को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदने का ऑफर दे रहा है। iQOO 11 5G पर टॉप नॉच कैमरा और साथ ही दमदार प्रोसेसर दिया गया है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 15, 2024 6:31 IST
iQoo 11 5G, iQoo 11 5G Offer, iQoo 11 5G Amazon Deal, iQoo 11 5G Discount- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो फ्लैगशिप स्मार्टफोन में आया तगड़ा डिस्काउंट ऑफर।

अगर आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अमेजन एक शानदार ऑफर लेकर आया है। अमेजन इस समय अपने ग्राहकों फ्लैगशिप और प्रीमियम स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। इस समय iQOO के एक फ्लैगशिप फोन पर इस समय शानदार डील चल रही है। अभी iQOO 11 5G पर तगड़ा प्राइस ड्रॉप ऑफर चल रहा है जिसके बाद आप इसे अब तक के सबसे सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

iQOO 11 5G एक धांसू स्मार्टफोन है। इसका डिजाइन और लुक जितना प्रीमियम है उतना ही तगड़े इसके फीचर्स हैं। आप चाहें नॉर्मल डेली रूटीन काम के लिए कोई फोन लेना चाहते हों या फिर आप हाई ग्राफिक्स वाले गेम खेलते हों दोनों ही कंडीशन्स के लिए यह एक परफेक्ट स्मार्टफोन है। 

iQOO 11 5G पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर

आपको बता दें कि iQOO 11 5G में 24GB तक की बड़ी रैम मिलती है जिससे आपको इसमें तगड़ी स्पीड देखने को मिल जाती है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ आता है इसलिए इसमें आपको लैग फ्री परफॉर्मेंस मिलती है। फोन में टॉप नॉच फ्लैगशिप कैमरा सेटअप मिलता है। आइए आपको इस फोन में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताते हैं। 

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन में iQOO 11 5G  को 66,999 रुपये पर लिस्ट किया गया है। हालांकि अभी ये सस्ते में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 33% का बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। आप फ्लैट डिस्काउंट के साथ फोन को सिर्फ 44,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यानी फ्लैट डिस्काउंट में आप इस फोन पर सीधे सीधे 22000 रुपये की बचत कर सकते हैं। 

iQoo 11 5G, iQoo 11 5G Offer, iQoo 11 5G Amazon Deal, iQoo 11 5G Discount, iQoo 11 5G Sale, Amazon i

Image Source : फाइल फोटो
आईक्यू के फ्लैगशिप स्मार्टफोन के दाम गिरे।

कंपनी ग्राहकों को सेलेक्टेड बैंक कार्ड पर एक्स्ट्रा 2000 रुपये के बचाने का भी मौका दे रही है। इसके साथ ही अगर आपका बजट कम है तो आप इस फोन को सिर्फ 2,512 रुपये के प्रति माह पर भी खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आप इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं। कंपनी पुराने फोन पर 41,650 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। लेकिन आपको यह ध्यान रखना होगा कि आपके पुराने फोन की कंडीशन के आधार पर ही आपको वैल्यू मिलेगी। 

iQOO 11 5G के स्पेसिफिकेशन्स

iQOO 11 5G पर यूजर्स को दमदार फ्लैगशिप लेवल के फीचर्स मिलते हैं। इसमें 6.78 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में कंपनी ने डिस्प्ले में एमोलेड पैनल का इस्तेमाल किया है जिसमें 144hz का रिफ्रेश रेट और 1800 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस की प्रोटेक्श दी गई है। आईक्यू ने इसमें परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया है। 

फोटोग्राफी लवर्स को यह स्मार्टफोन खूब रास आने वाला है। इसके रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50+13+8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 16MP का दमदार फ्रंट कैमरा दिया गया है। iQOO 11 5G में 5000mAh की बैटरी दी गई है जिसे आप 120W की फास्ट चार्जिंग से चार्ज कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- BSNL Sim यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब सिर्फ 108 रुपये में 60 दिन की मिलेगी वैलिडिटी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement