Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. iPhone SE 4 की कीमत आई सामने, Apple जल्द लॉन्च करेगा सस्ता अफोर्डेबल आईफोन

iPhone SE 4 की कीमत आई सामने, Apple जल्द लॉन्च करेगा सस्ता अफोर्डेबल आईफोन

Apple iPhone SE 4 को लेकर पिछले काफी दिनों से लीक्स सामने आ रही हैं। एप्पल इसे अगले साल मार्च से लेकर मई के महीने तक लॉन्च कर सकती है। SE सीरीज का यह नेक्स्ट जनरेशन वेरिएंट होगा। इसमें यूजर्स को कम दाम में दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। अब इसकी प्राइसिंग को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: July 24, 2024 14:44 IST
Apple, iPhone SE 4, Apple Latest iPhone, apple iphone se, iphone se, iPhone SE 4,iPhone 16- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एप्पल 2025 में लॉन्च करेगा सस्ता आईफोन एसई 4 वेरिएंट।

एप्पल के अपकमिंग स्मार्टफोन iPhone SE 4 को लेकर पिछले काफी दिनों से लीक्स सामने आ रही हैं। एप्पल फैंस बेसब्री के साथ इस आईफोन का इंतजार कर रहे हैं। कंपनी का यह बेहद अफोर्डेबल आईफोन होने वाला है। इस बार एप्पल SE 4 वेरिएंट को कई सारे नए अपग्रेड के साथ भारतीय बाजार में पेश कर सकता है। 

iPhone SE 4 की लॉन्चिंग को लेकर अभी काफी वक्त है। लेकिन इसको लेकर सुर्खियां तेज होती जा रही हैं। यह SE सीरीज का नेक्स्ट जनरेशन स्मार्टफोन होगा। एप्पल इसे अगले साल मार्च से मई के महीने में लॉन्च कर सकता है। iPhone SE 4 की कीमत को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है।  एप्पल ने इससे पहले करीब दो साल पहले iPhone SE 3 लॉन्च किया था। 

टिप्स्टर Ice Universe ने चीन के मैसेजिंग वेबसाइट Weibo पर iPhone SE 4 की प्राइसिंग को लीक किया है। कंपनी इसे बाजार में 499 डॉलर से लेकर 549 डॉलर की कीमत पर लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि इससे पहले लॉन्च हुए SE मॉडल के 64GB वेरिएंट की कीमत करीब 429 डॉलर थी। 

iPhone SE 4 के फीचर्स

iPhone SE 4 में एप्पल पॉवरफुल चिपसेट के साथ दमदार फीचर्स दे सकती है। लीक्स की मानें तो इसमें A18 चिपसेट दिया जा सकता है और इसके साथ ही इसमें 48 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा भी मिल सकता है। iPhone SE 4 साइज में भी कॉम्पैक्ट होगा। इसमें आपको 6.06 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है। डिस्प्ले पैनल की बात करें तो यह OLED होगा जबकि इसमें 60Hz का रिफ्रेश मिल सकता है। 

लीक्स की मानें तो एप्पल iPhone SE 4 को दो वेरिएंट के साथ मार्केट में ला सकता है जिसमें ग्राहकों को 6GB रैम और 8GB रैम का ऑप्शन मिलेगा। iPhone 15 सीरीज की ही तरह इस अपकमिंग चीपेस्ट प्राइस के आईफोन में भी आपको USB Type C चार्जिंग पोर्ट दिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- Jio का सस्ता एनुअल प्लान, 336 दिन तक रिचार्ज कराने की टेंशन होगी खत्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement